नई दिल्ली. हिंदुस्तान का मुंबई शहर बॉलीवुड नगरिया के नाम से मशहूर है. लेकिन बॉलीवुड की क्वीन अनुष्का शर्मा को अपने बर्थडे पर तोहफे में मुंबई की हार चाहिए थी. इस बात का खुलासा तब हुआ जब बेंगलुरु में मुंबई इंडियंस की हार के बाद उसे हराने वाले कप्तान और अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने इसका खुल्लम खुल्ला इजहार किया. बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर हर हाल में जीत की तलाश में जब बैंगलोर और मुंबई की टीमें आमने-सामने हुईं तो इसमें जीत बैंगलोर की हुई. विराट की कमान वाली बैंगलोर ने ये मुकाबला 14 रन से जीतकर अपने खाते में 2 अंक जोड़ लिए. करो या मरो जैसे रोमांच से भरे इस मुकाबले में मिली जीत को विराट कोहली ने बीच मैदान सबके सामने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को डेडिकेट किया है.

विराट का खुल्लम खुल्ला इजहार

मुंबई की हार के बाद विराट ने अपने खुल्लम खुल्ला इजहार में कहा, ” मेरी पत्नी यहां मौजूद है और आज उसका बर्थडे हैं. इसलिए ये जीत उसके नाम. ये मेरी ओर से उसे बर्थडे का छोटा सा तोहफा है. मुंझे उम्मीद है कि उसे ये पसंद आया होगा. उसके सामने टीम के लिए 2 अंक जुटाकर भी अच्छा लग रहा है.”

बर्थडे पार्टी का मजा हुआ दोगुना

RCB और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला 1 मई को खेला गया जो कि अनुष्का शर्मा की बर्थ डेट है. अनुष्का IPL में RCB की कमान संभाल रहे विराट कोहली की पत्नी हैं और वो इस मुकाबले में विराट और उनकी टीम को चियर अप करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं. ऐसे में इस मुकाबले में विराट की जीत के मायने को समझा जा सकता है. बैंगलोर को मिली जीत अनुष्का के बर्थडे पार्टी का मजा दोगुना करने वाली थी.

‘विराट’ जीत की साक्षी बनी अनुष्का

मुंबई के खिलाफ मुकाबले में RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 20 ओवरों में 167 रन बनाए, जिसमें विराट कोहली का योगदान 32 रन का रहा. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर सिर्फ 153 रन ही बना सकी. IPL-11 की प्ले ऑफ दौड़ में बने रहने के लिए दोनों टीमों के लिए इस मुकाबले में जीत अहम थी. विराट की टीम इस सीजन में अब तक बड़े-बड़े स्कोर डिफेंड कर पाने में नाकाम रही थी लेकिन मुंबई के खिलाफ उसने 167 का स्कोर आसानी से बचाते हुए जीत का चोला पहना. खास बात ये रही कि ये कमाल विराट और उनकी टीम ने अनुष्का के बर्थ डे पर उनकी आंखों के सामने किया. विराट हमेशा मैच की जीत का श्रेय अपनी टीम को देते हैं लेकिन इस मुकाबले को जीतने के बाद उन्होंने इसे अपनी पत्नी अनुष्का के नाम कर दिया.