वीडियोकॉन लोन मामला : ICICI बैंक में होगा बड़ा फेरबदल, ये शख्स बनेगा CEO-रिपोर्ट

 वीडियोकॉन लोन मामले के बाद आईसीआईसीआई बैंक के टॉप मैनेजमेंट में बदलाव होने की खबर पर जल्द ही विराम लग सकता है. पिछले दिनों भी खबर आई थी कि बैंक की सीईओ चंदा कोचर को लंबी छुट्टियों पर भेज दिया गया है. जिसके कुछ दिन बाद ही बैंक की तरफ से  इस खबर का खंडन करते हुए कहा गया कि चंदा कोचर अपनी एनुअल लीव पर गई हैं और ये छुट्टियां उनकी पहले से ही प्लान थी. अब खबर है कि आईसीआईसीआई बैंक ने चंदा कोचर का विकल्प तलाश लिया है. जल्द ही टॉप मैनेजमेंट में फेरबदल की खबर की पुष्टि हो सकती है.

संदीप बख्शी बनेंगे अंतरिम सीईओ
इकोनॉमिक टाइम्स में प्रकाशित खबर के अनुसार आईसीआईसीआई लाइफ इंश्योरेंस के सीईओ संदीप बख्शी बैंक के अंतरिम सीईओ हो सकते हैं. हाल ही में यह खबर भी आई थी कि वीडियोकॉन लोन मामले की जांच चलने तक आईसीआईसीआई बैंक की तरफ से चंदा कोचर को अनिश्चित कालीन छुट्टियों पर भेजा जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि बैंक बोर्ड की तरफ से जल्द ही नए निर्णय की घोषणा की जा सकती है.

आपको बता दें आईसीआईसीआई बैंक की तरफ से 1 जून को उन खबरों का खंडन किया गया था जिनमें कहा जा रहा था कि बैंक की तरफ से चंदा कोचर को छुट्टियों पर भेज दिया गया है. बैंक की तरफ से कहा गया कि वह अपनी सालाना छुट्टियों पर हैं, जो कि उन्होंने काफी पहले ही प्लान की थी. आपको बता दें कि चंदा कोचर और उनके परिवार पर लगे कथित अनियमितता के आरोपों के मामले में अभी जांच चल रही है.

28 मार्च को आईसीआईसीआई बैंक बोर्ड सीईओ चंदा कोचर के बचाव में उतरा था. बैंक के अध्यक्ष एमके शर्मा ने कहा था कि बैंक को सीईओ चंदा कोचर पर पूरा भरोसा है. साथ ही, उन्होंने वीडियोकॉन समूह को दिए ऋण को लेकर आरोपों को खारिज कर दिया था. गौरलबत है कि वीडियोकॉन समूह को मुहैया किए गए एक कर्ज में कोचर और उनके परिवार के सदस्यों की कथित संलिप्तता की खबरें आई थी. शर्मा ने यह भी कहा था कि बैंक ने कर्ज मंजूरी के लिए अपनी आंतरिक प्रक्रिया की समीक्षा की और उन्हें मजबूत पाया

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com