JDU उम्मीदवार ने ये कहकर लौटाया टिकट, नीतीश ने BJP नेता पर किया भरोसा

बिहार के सीतामढ़ी संसदीय क्षेत्र से जदयू के उम्मीदवार डॉक्टर वरुण कुमार ने नामांकन से पहले अपना टिकट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लौटा दिया है। बुधवार को उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात कर उन्हें अपना टिकट सौंप दिया।

उनके टिकट लौटाने के कुछ ही देर बाद भाजपा नेता और पूर्व मंत्री सुनील कुमार पिंटू ने जदयू कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और उन्हें सीतामढ़ी से जदयू प्रत्याशी चुनकर टिकट उन्हें दे दिया गया। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सदस्यता ग्रहण करने के बाद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि एनडीए मजबूत है और इस बार एनडीए की भारी बहुमत से जीत होगी। सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि जदयू में आकर अच्छा लग रहा है। मैं खुश हूं कि नीतीश कुमार ने हमपर विश्वास जताया है। हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। एेसा सीतामढ़ी की जनता का विश्वास है।

कार्यक्रम में मंत्री ललन सिंह ने कहा कि वरुण कुमार ने खुद अपना सिंबल छोड़ा है।पिंटू ने मंत्री रहते हुए भी अच्छा काम किया है। हम सभी उनका स्वागत करते है।

डॉक्टर वरुण ने नीतीश कुमार से मिलकर चुनाव लड़ने में असमर्थता जताई है और इसके लिए उन्होंने वजह ये बताई है कि उन्हें न तो जनता दल यूनाइटेड का और न ही भाजपा का कोई नेता बहुत महत्व दे रहा था। इस वजह से वे काफी परेशान थे। इसीलिए उन्होंने ये फैसला लिया है और नामांकन से पहले ही टिकट लौटा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com