साउथ एक्टर ने चुनाव प्रचार में कार्यकर्ता को दौडा़कर पीटा, सीएम से है खास रिश्ता

साउथ एक्टर और राजनेता नंदमुरी बालाकृष्ण एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। बीते कुछ समय से चुनाव अभियान के दौरान बालाकृष्ण लोगों के साथ अपने व्यवहार को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। तेलगुदेशम पार्टी विधायक का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपनी ही पार्टी के समर्थक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

नंदमुरी बालाकृष्ण टीडीपी सुप्रीमो और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बहनोई और उनके बेटे नारा लोकेश के ससुर हैं। वह हिंदूपुर विधानसभा सीट पर विधायक हैं और तेलगुदेशम पार्टी के टिकट पर इस बार भी विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोड शो के दौरान बालकृष्ण ने आपा खो दिया और अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के साथ मारपीट की।

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना उस समय कैमरे पर कैद हुई जिस वक्त बालाकृष्ण विजयनगरम जिले में चुनाव अभियान में भाग ले रहे थे। इस दौरान वहां कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा थी। इस दौरान बालाकृष्ण को किसी बात पर गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को भगाकर मारा।इस 49 सेकेंड के वीडियो को वाइएसआर कांग्रेस पार्टी के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस वीडियो क्लिप में बालाकृष्ण की छवि स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रही है। लेकिन इस बात को लेकर इनकी काफी निंदा हो रही है। इससे पहले बालाकृष्णा ने चुनाव प्रचार के दौरान एक पत्रकार को थप्पड़ जड़ दिया था। उन्होंने न केवल पत्रकार से बदतमीजी की थी, बल्कि उसे गालियां भी दीं। बालाकृष्णा ने पत्रकार को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com