जो लोग श्रीराम व श्रीकृष्ण को नहीं मानते, अब बजरंग बली की शरण में : योगी

कहा, मोदी को दोबारा पीएम पद पर देखना चाहते हैं देश के लोग

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले चरण में जिन 8 सीटों पर मतदान हुआ है, वहां से सपा-बसपा-रालोद और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलेगा। ये सभी 8 सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि मायावती भी अब बजरंगबली के प्रति आस्था दिखा रही हैं। जो लोग भगवान श्रीराम और श्री कृष्ण को नहीं मानते थे आज वे लोग बजरंग बली की शरण में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि देश नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहता है। आज से पांच साल पहले देश की जनता को ‘सबका साथ-सबका विकास’ का नारा दिया था, आज वह हकीकत में बदला है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अमरोहा, अलीगढ़ और मैनपुरी में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने देश के शोषित वंचितों की आवाज को बुलंद करने वाले बाबा साहब भीमराव आंबेडकर को कोटि कोटि नमन एवं सादर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि कल ही पूरे देश ने राम नवमी के पर्व को बहुत धूम धाम से मनाया और आज पूरा देश वैशाखी के पर्व को भी भव्यता के साथ मना रहा है।
योगी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों में पहला हक मुसलमानों का है। कांग्रेस ने देश में हमेशा मजहब और पंथ के आधार पर राजनीति की है। लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने सबके विकास की नीति पर कार्य किया। भाजपा सरकार ने गरीब को रसोई गैस, आवास और इज्जतघर दिए। मुद्रा योजना से लाभ दिया। किसानों के कर्जे माफ किए गए, पीएम किसान सम्मान निधि समेत कई तरह की योजनाओं से किसानों को लाभान्वित किया गया। आज उसी का परिणाम है कि जाति की दीवार टूट गई। जो काम सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए नामुमकिन था, वह मोदी ने मुमकिन कर दिया। मोदी है तो मुमकिन है। योगी ने कहा कि आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद को मोदी सरकार ने मुंहतोड़ जवाब दिया। फिर चाहे डोकलाम में चीन की साजिश हो या फिर पाकिस्तान द्वारा पोषित आतंकवाद पर प्रहार करना, मोदी सरकार ने चीन और पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चीन और पाकिस्तान पर हमला पसंद नहीं है, उनका घोषणा पत्र देश द्रोहियों के लिए तैयार किया गया है।
एमएलसी चैधरी वीरेंद्र सिंह के सपा से बीजेपी में शामिल होने की घटना का जिक्र करते हुए योगी जी ने कहा की वीरेंद्र सिंह की घर की महिलाएं कहती हैं कि कहां गुंडों का झंडा लेकर घूम रहे हो, इसलिए हम बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं। सपा के झंडे का मतलब गुंडों का झंडा, बसपा के झंडे का मतलब भ्रष्टाचार की अगुवाई करने वाला झंडा। योगी जी ने कहा कि यहां के नागरिकों को अजित सिंह से पूछना चाहिए, जब मुजफ्फरनगर में दंगे हो रहे थे तो वह कहां और किसके साथ थे।
Loading...
IGNITED MINDS