जाने क्या है वजह की ,आईपीएल के आखिरी चरण से बाहर रह सकते हैं स्मिथ और वार्नर

ऑस्ट्रेलियाई वर्ल्ड कप (World Cup) टीम में चुने गए बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) इस महीने के आखिर में अपनी आईपीएल (IPL) टीमों को छोड़कर दो मई से शुरू हो रहे नेशनल टीम के प्रैक्टिस सेशल में भाग लेंगे. स्मिथ और वार्नर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) के साथ खेल रहे हैं. दोनों ने गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी की है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, ‘‘आईसीसी वर्ल्ड कप के लिये चुनी गई 15 सदस्यीय टीम दो मई से ब्रिसबेन में राष्ट्रीय क्रिकेट सेंटर पर प्रैक्टिस करेगी.’’

वार्नर आईपीएल में 400 रन बनाकर आरेंज कैच हासिल कर चुके हैं जबकि स्मिथ ने सात मैचों में 186 रन बनाये हैं. राजस्थान को 30 अप्रैल को रायल चैलेंजर्स बेंगलोर से और चार मई को दिल्ली कैपिटल्स से खेलना है. वहीं सनराइजर्स का सामना दो मई को मुंबई और चार मई को आरसीबी से होगा .

तेज गेंदबाज जैसन बेहरेनडोर्फ और हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस को भी वर्ल्ड कप टीम में चुना गया है जो इस महीने के आखिर में मुंबई इंडियंस और आरसीबी को छोड़ देंगे. ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप में पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान से खेलना है.

Loading...
IGNITED MINDS