दीपिका का गाना, जान्हवी का डांस और छलक पड़े बोनी कपूर के आंसू

दीपिका पादुकोण की साला 2018 में आई फिल्म पद्मावत का घूमर गाना साल 2018 का सबसे बड़ा ह‍िट नंबर रहा था और इस गाने पर अब तक कई स्टेज परफॉर्मेंस बड़े-बड़े स‍ितारे कर चुक हैं. वहीं बीते द‍िनों फिल्मफेयर 2019 के दौरान इस पॉपुलर गाने पर जाह्नवी कपूर ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी और इस दौरान सामने उपस्थित रहे उनके पिता बोनी कपूर भावुक नजर आए.

जाह्नवी की स्टेज परफॉर्मेंस देखकर ऑड‍ियंस में बैठे एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर खुद को काबू में नहीं कर सके और वे बेटी की प्रस्तुति से गदगद हो उठे. जाह्नवी कपूर ने डांस परफॉर्मेंस का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर शेयर किया है और इस वीड‍ियो में जाह्नवी कपूर, पद्मावत के गाने घूमर और स्त्री के कमर‍िया पर डांस कर रही हैं.

आप देख सकते हैं कि वीड‍ियो में बोनी कपूर भी बेटी को परफॉर्म करते देखकर इमोशनल होकर आसमान की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं और जाह्नवी कपूर के इस वीड‍ियो पर फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि इस मौके पर श्रीदेवी का नहीं होना काफी खल रहा है. वर्क फ्रंट की बात के जाए तो जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम करती नजर आएंगी. उन्होंने मराठी फिल्म सैराट की रीमेक धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म का नाम धड़क था और इसके निर्देशक शशांक खेतान थे, इसमें उनके साथ अहम रोल में ईशान खट्टर थे.

 

Loading...
IGNITED MINDS