परिणीति चोपड़ा ने ‘केसरी’ के लिए ये गाना किया रिकॉर्ड, जल्दी होगा रिलीज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अक्षय कुमार के साथ आई लास्ट फिल्म ‘केसरी’ तीन हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हई थी. सारागढ़ी के युद्ध के आस पास घूमती इस पीरियड ड्रामा फिल्म सभी को काफी पसंद आई थी और इसने अब तक अच्छी खासी कमाई कर ली है. इसके बाद फिल्म के लिए परिणीति एक नया गाना लेकर आ रहीं है. पिछले हफ्ते शहर के एक स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया ये ट्रैक ‘तेरी मिट्टी’ का एक नया वर्जन है, जो मूल रूप से बी प्रैक द्वारा गाया गया है और जल्द ही एक प्रोमोशनल वीडियो के रूप में रिलीज होगा. इसकी चर्चा पहले भी हो रही थी और अब ये जानकारी सामने आ गई है.

दरअसल, कंपोजर अर्को प्रावो मुखर्जी ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘तेरी मिट्टी शहीद की मातृभूमि के लिए एक श्रद्धांजलि है और यह दुनिया भर के लोगों से भावनात्मक मेल मिला. परिणीति के वर्जन में लिरिक्स अलग है क्योंकि वह एक फीमेल के टेक को लाने की उत्सुक थी. मनोज (मुंतशिर, गीतकार), परिणीति और मेरी, अनुराग (सिंह, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया) से पहले कुछ बैठकें हुईं. करण (निर्माता, करण जौहर) ने इस विचार को मंजूरी दी.’ निर्माता ने अब तक ये तय नहीं किया है इसे फिल्म में शामिल करना है या नहीं.

आपको बता दें, इस पर आगे पूछे जाने पर अर्को का कहना है कि उन्होंने ओरिजिनल गाने को मिले रिस्पॉन्स को देखने के बाद नए वर्जन को लागे का फैसला किया. उन्होंने कहा, “यह विचार रिलीज होने से पहले नहीं था और हमें तीन बार रिकॉर्ड करना पड़ा क्योंकि गीत आगे-पीछे हो रहे थे और हमें बहुत ही तैयारी की जरूरत थी,” वो मानते हैं, “माना की हम यार के बाद ये परिणीति का दूसरा गाना है.”

Loading...
IGNITED MINDS