वीडियो चीन में एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान, फैंस ने यूं किया शाहरुख खान का वेलकम

शाहरुख खान सुपरस्टार हैं और दुनियाभर में उनके चाहने वाले हैं. एक बार फिर इस बात का सबूत हाल ही में सोशल मीड‍िया पर वायरल वीड‍ियो में नजर आ रहा है. वीडियो चीन में एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान का है. दरअसल, चीन में एक फिल्म फेस्टिवल के समापन में शाहरुख खान की फिल्म जीरो की स्क्र‍िन‍िंग हिओने वाली है.

इस खास मौके पर शाहरुख खान बीज‍िंग पहुंचे हैं. बीज‍िंग में शाहरुख खान का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया. शाहरुख खान ने बुधवार को एक ट्वीट कर चाइना में इस शानदार वेलकम की तस्वीरें साझा की. 

बताते चलें कि शाहरुख खान साल 2018 में र‍िलीज हुई जीरो में एक बौने शख्स के किरदार में नजर आए थे. फिल्म का जादू भारतीय बॉक्स पर नहीं चल पाया था. अब इस फिल्म को चाइना फिल्म फेस्ट‍िवल में द‍िखाया जाएगा. फेस्ट‍िवल को भारत-चीन के र‍िश्तों को बेहतर बनाने के लिए आयोज‍ित किया जाता है. इस फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान की फिल्म जीरो से समापन होना है.

सोशल मीडिया पर किंग खान के कई वीड‍ियो शेयर किए गए हैं. इन वीड‍ियो में शाहरुखान के बीज‍िंग एयरपोर्ट पर पहुंचने पर फैंस ने जोरदार स्वागत किया.

चीन फिल्म फेस्ट‍िवल में फ‍िल्ममेकर सत्यजीत रे की पाथार पंचोली को भी द‍िखाया जाएगा. चाइना फिल्म फेस्ट‍िवल में जीरो के सेल‍ेक्शन पर डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने कहा था, मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म को चाइना फिल्म फेस्ट‍िवल में चुना गया. उम्मीद करूंगा फिल्म ऑड‍ियंस को पसंद आएगी.

बता दें शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा ने लीड रोल में काम किया था. भारतीय दर्शकों ने जीरो को पसंद नहीं किया. 

Loading...
IGNITED MINDS