PM मोदी 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं…

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. ऐसे में 25 अप्रैल को वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे. जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. भाजपा ने PM मोदी के रोड शो से संबंधित निमंत्रण पत्र भी बांटना शुरू कर दिया है. वहीं सुरक्षा व्यवस्थाओं का भी पूरा जायजा लिया जा रहा है. बता दें नामांकन के लिए पहले जिला प्रशासन ने एडीएम कोर्ट में व्यवस्था की थी, लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते इस बार रायफल क्लब में नामांकन दाखिल किए जाएंगे. जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने नामांकन स्थल बदलने का निर्णय लेने के साथ ही रायफल क्लब के आसपास बैरिकेडिंग से लेकर सीसीटीवी कैमरे तक की व्यवस्थाएं करवाई हैं.

पीएम मोदी के काशी आने से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यहां का मोर्चा संभालेंगे. प्रधानमंत्री मोदी 25 अप्रैल की ही दोपहल 12 बजे वाराणसी पहुंचेंगे. वाराणसी पहुंचने के बाद पीएम मोदी सबसे पहले अमित शाह, जेपी नड्डा, लोकसभा संयोजक लक्ष्मण आचार्य, यूपी के सह प्रभारी सुनील ओझा, लोकसभा प्रभारी आशुतोष टंडन के साथ मुलाक़ात करेंगे, चुनावी समीक्षा करेंगे. जिसके बाद दोपहर 3 बजे से उनका रोड शो शुरू होगा. पीएम मोदी का यह रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के लंका गेट से शुरू होगा. लंका गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पीएम मोदी रोड शो की शुरूआत करेंगे.

20 स्थानों पर होगी पुष्प वर्षा
प्रधानमंत्री मोदी का यह रोड शो लंका गेट से दशाश्वमेध घाट तक होगा. इस दौरान 150 जगहों पर पीएम मोदी का स्वागत होगा और लगभग 20 स्थान पर पुष्प वर्षा होगी. बता दें PM मोदी का यह काफिला मदनपुरा और सोनारपुरा जैसे मुस्लिम इलाकों से भी गुजरेगा. इस रोड शो में बीजेपी के पदाधिकारी, विधायक बीच बीच में मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री मोदी शाम 6:30 बजे दशाश्वमेध घाट पर गंगा पूजन करेंगे और आरती में शामिल होंगे. पीएम मोदी का यह रोड शो BHU लंका गेट से शुरू होकर रविदास गेट, अस्सी चौराहा, भदैनी, शिवाला, सोनारपुरा, पाण्डेय हवेली, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदोलिया और काशी विश्वनाथ होते हुए दशाश्वमेध घाट पहुंचेगा. दशास्वमेध घाट पर गंगा आरती के बाद पीएम मोदी खुली जीप में रोड शो करेंगे.

25 अप्रैल को रोड शो के बाद पीएम मोदी अपने-अपने क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रबुद्ध जनों से बातचीत करेंगे. इसके बाद काशी समागम में पीएम मोदी का मिशन “ऑल” में हर वर्ग से बातचीत करेंगे. मिशन ऑल में वह लगभग 3000 प्रबुद्धजन के साथ संवाद करेंगे. वहीं अमित शाह संगठन के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे. नामांकन और रोड शो की तैयारियों की समीक्षा पीएम मोदी करेंगे. 26 अप्रैल को पीएम मोदी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. उनकी यह मीटिंग सुबह 8 बजे होगी. इसके बाद वह 10 बजे काशी के कोतवाल काल भैरव मंदिर जाएंगे और दर्शन पूजन करेंगे. दर्शन पूजन के बाद पीएम मोदी कलेक्ट्रेट जाएंगें, जहाँ अपना नामांकन करेंगे. पीएम मोदी का नामांकन कचहरी के रायफल क्लब में होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com