फुटबॉल विश्व कप में पनामा के खिलाफ होने वाले मैच के लिए इंग्लैंड का शुरुआती प्लेइंग इलेवन लीक हो गया है। यह मुकाबला रविवार को खेला जाना है। इंग्लैंह के सहायक मैनेजर स्टीव हॉलैंड से संभवत: यह जानकारी लीक हुई है।फुटबॉल विश्व कप में पनामा के खिलाफ होने वाले मैच के लिए इंग्लैंड का शुरुआती प्लेइंग इलेवन लीक हो गया है। यह मुकाबला रविवार को खेला जाना है। इंग्लैंह के सहायक मैनेजर स्टीव हॉलैंड से संभवत: यह जानकारी लीक हुई है।  मैनेजर गैरेथ साउथगेट के असिस्टेंट हॉलैंड को रेपिनो में ट्रेनिंग सेशन के दौरान हाथ में यह लिस्ट पकड़े हुए देखा गया था। इस लिस्ट के अनुसार कप्तान हैरी केन के साथ स्ट्राइकर मार्कस रशफोर्ड मैच की शुरुआत करेंगे। रहीम स्टर्लिंग को शुरू में बेंच पर बैठना होगा और चोटिल डेले अली की जगह रूबेन लोफ्टस चीक मैच में उतर सकते हैं।  इंग्लैंड टीम प्रबंधन इस बात को लेकर असहज महसूस कर रहा है कि सहायक मैनेजर हॉलैंड से शुरुआती प्लेइंग इलेवन लीक हो गया है। फुटबॉल में प्लेइंग इलेवन का लीक होना बेहद खराब माना जाता है क्योंकि इससे विपक्षी टीम को रणनीति बनाने का मौका मिल जाता है। इस लिस्ट में चोटिल अली को अलग से दिखाया गया है। टॉटेनहैम के इस खिलाड़ी को सोमवार को ट्‍यूनिशिया पर मिली 2-1 की जीत के दौरान जांघ में चोट लग गई थी।  इंग्लैंड के डिफेंडर ट्रेंट ‍एलेक्झेंडर अर्नाल्ड ने कहा, हम तो सिर्फ टीम मैनेजर की बात पर विश्वास करते हैं। हमें अभी तक कुछ बताया नहीं गया है कि कौनसी पोजीशन पर कौन खेलेगा, इसलिए अभी तो सभी स्पॉट खाली है। हमें इस बात से कुछ फर्क नहीं पड़ता है क्या लीक हुआ है। मैनेजर साउथगेट जब शुरुआती प्लेइंग इलेवन घोषित करेंगे तब ही हम इस पर विश्वास करेंगे।  रहीम स्टर्लिंग इंग्लैंड के पिछले 21 मैचों में कोई गोल नहीं कर पाए हैं।वैसे मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी रशफोर्ड के लिए यह अच्छा मौका साबित हो सकता है।

मैनेजर गैरेथ साउथगेट के असिस्टेंट हॉलैंड को रेपिनो में ट्रेनिंग सेशन के दौरान हाथ में यह लिस्ट पकड़े हुए देखा गया था। इस लिस्ट के अनुसार कप्तान हैरी केन के साथ स्ट्राइकर मार्कस रशफोर्ड मैच की शुरुआत करेंगे। रहीम स्टर्लिंग को शुरू में बेंच पर बैठना होगा और चोटिल डेले अली की जगह रूबेन लोफ्टस चीक मैच में उतर सकते हैं।

इंग्लैंड टीम प्रबंधन इस बात को लेकर असहज महसूस कर रहा है कि सहायक मैनेजर हॉलैंड से शुरुआती प्लेइंग इलेवन लीक हो गया है। फुटबॉल में प्लेइंग इलेवन का लीक होना बेहद खराब माना जाता है क्योंकि इससे विपक्षी टीम को रणनीति बनाने का मौका मिल जाता है। इस लिस्ट में चोटिल अली को अलग से दिखाया गया है। टॉटेनहैम के इस खिलाड़ी को सोमवार को ट्‍यूनिशिया पर मिली 2-1 की जीत के दौरान जांघ में चोट लग गई थी।

इंग्लैंड के डिफेंडर ट्रेंट ‍एलेक्झेंडर अर्नाल्ड ने कहा, हम तो सिर्फ टीम मैनेजर की बात पर विश्वास करते हैं। हमें अभी तक कुछ बताया नहीं गया है कि कौनसी पोजीशन पर कौन खेलेगा, इसलिए अभी तो सभी स्पॉट खाली है। हमें इस बात से कुछ फर्क नहीं पड़ता है क्या लीक हुआ है। मैनेजर साउथगेट जब शुरुआती प्लेइंग इलेवन घोषित करेंगे तब ही हम इस पर विश्वास करेंगे।

रहीम स्टर्लिंग इंग्लैंड के पिछले 21 मैचों में कोई गोल नहीं कर पाए हैं।वैसे मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी रशफोर्ड के लिए यह अच्छा मौका साबित हो सकता है।