Shivraj Singh ने बुधवार को एक जनसभा में छिंदवाड़ा कलेक्टर के खिलाफ विवादित बयान भी दिया

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के हेलिकॉप्टर को उड़ने की परमिशन नहीं देने के छिंदवाड़ा कलेक्टर के फैसले पर बवाल मचा हुआ है। आज खुद शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के आला नेताओं की मौजूदगी में चुनाव आयोग से छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा की शिकायत की। इस संबंध में उन्होंने चुनाव आयोग को एक ज्ञापन सौंपकर छिंदवाड़ा कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायत करने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के सामने अपनी नाराज़गी जताई। उन्होंने सीधे-सीधे जिला निर्वाचन अधिकारी पर पक्षपात का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, “छिंदवाड़ा में मेरा रोड शो था। लेकिन कलेक्टर चाहते थे कि मेरी सभा अस्त-व्यस्त हो जाए। मेरा रोड शो पूरा नहीं हो पाए। मैंने जैसे-तैसे रोड शो पूरा किया। लेकिन मैं जनता से नहीं मिल सका, न ही उनसे संवाद कर सका। हमारी सभाओं को, चुनाव प्रचार को जिला निर्वाचन अधिकारी ने अस्त-व्यस्त करा दिया। दीदी के बाद दादा भी यहां रोकेंगे, ये मैंने नहीं सोचा था।” इस मामले में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय जल्द ही छिंदवाड़ा कलेक्टर से जवाब तलब करेगा।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, “लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का हक है। लेकिन हमारी सभाओं को जानबूझकर बिगाड़ने की कोशिश हो रही है। लेकिन हमें कोई रोक नहीं सकता है। हेलिकॉप्टर मत उड़ने तो, हम सड़क से चले जाएंगे, रोकेगे तो हम पैदल कूच कर जाएंगे। हमने चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की है।” दरअसल पूरा मामला शिवराज सिंह के छिंदवाड़ा दौरे का है। बुधवार को उनका छिंदवाड़ा में रो शो के अलावा आमसभा थी। इसके लिए उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी से वक्त मांगा था। लेकिन कलेक्टर ने उनके हेलिकॉप्टर को शाम 6 बजे तक उड़ने की परमिशन नहीं दी। इस वजह से उनका रोड शो और आमसभा अस्त-व्यस्त हो गई

बता दें कि बुधवार को शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा से बीजेपी उम्मीदवार नत्थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था। लेकिन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी। जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए ही मंच से छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा था, “ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा।” इस मामले में आज कांग्रेस भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करने जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com