मजबूत सरकार के लिए चाहिए मजबूत चौकीदार!

बुआ-बबुआ ने दुकान पर ताला लगने पर महामिलावट का खोला काउंटर : मोदी

सीतापुर/ कन्नौज/ हरदोई : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि नैमिषारण्य में हेरिटेज टूरिज्म को बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मजबूत देश बनाने के लिए मजबूत सरकार चाहिए और मजबूत सरकार चलाने के लिए मजबूत चौकीदार भी चाहिए। सबको अपना पक्का घर मिलेगा, किसानों और व्यापारियों को पेंशन मिलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कन्नौज, फिर हरदोई और अंत में सीतापुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। उन्होंने शनिवार को सीतापुर के आर्मी ग्राउंड पर विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज ऐसे समय मैं सीतापुर आया हूं, जब चुनाव निर्णायक दौर में पहुंच चुका है। आधे देश ने जो जनादेश दिया है, वह ईवीएम में सील हो चुका है।

उन्होंने कहा कि देश का जो मन है वो इसी से पता चल रहा है कि विपक्ष के नेताओं के चेहरे लटक गए हैं। कांग्रेस, सपा और बसपा को समझ नहीं आ रहा है कि वोट मांगे तो किस मुद्दे पर मांगे। जात-पात का जो खेल इन्होंने रचा था, वो अब इन पर ही भारी पड़ रहा है। उन्होंने मायावती-अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ-बबुआ की दुकान पर ताला लग गया, तो इस बार नया काउंटर खोल दिया। महामिलावट का काउंटर। मुझे पता है कि आप इनका ये काउंटर भी बंद करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि सबको बिजली, सबको गैस, सबको शौचालय और 2022 तक हर गरीब को अपना पक्का घर मिले, इसके लिए हम जुटे हैं। इतना ही नहीं, बीते पांच वर्षों में सड़क और रेलवे के जो काम हुए हैं, उन्हें और तेज किया जाएगा

बाबा साहब का अपमान करने वाले आज बहनजी के लिए हो गए माननीय!

हरदोई में मोदी को हटाने के नाम पर बहनजी आज जिसके लिए वोट मांग रही है। वह लोग बाबा साहब का अपमान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे। आज बहन जी के लिए वह लोग माननीय हो गए हैं। यह बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को सीएसएन महाविद्यालय के मैदान में आयोजित जनसभा में कही। हरदोई से भाजपा उम्मीदवार जयप्रकाश रावत और मिश्रिख से अशोक रावत के पक्ष में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि यह आपके वोट की ताकत है, जिसकी बदौलत आतंकवाद को घर में घुसकर मारने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो बसपा ने बाबा साहब के नाम पर सरकारें बनाई हैं। लेकिन बाबा साहेब के लिए बहन जी के मन में कितना सम्मान रहा है, इसकी सच्चाई भी अब पता चल रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने 14 अप्रैल 2017 को अम्बेडकर जयंती पर दुनिया की सबसे व्यापक स्कीम भीम ऐप लांच किया। उनका कहना था कि जिस मोबाइल से चुटकियों में काम हो रहा है, उस मोबाइल की 125 से अधिक फैक्टरी देश में चल रही हैं। जबकि 2014 से पहले देश में मोबाइल फ़ोन बनाने वाली सिर्फ 2 फैक्टरी थीं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि किसानों की आय बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय कामधेनु आयोग बना रहे हैं। मोदी ने कहा कि हम भारत को समृद्धि की ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं। महामिलावटी गठबंधन वाले बौखला गए हैं, इसीलिए चौकीदार को गालियां दे रहे हैं, रामभक्तों को गालियां दे रहे हैं। उनका खेल खत्म हो गया है, क्योंकि भारत के लोग सुरक्षा स्वाभिमान से समझौता नहीं करते।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com