बॉलीवुड स्‍टार सनी देओल ने लोकसभा चुनाव के लिए गुरदासपुर सीट से नामांकन कर दिया

 बॉलीवुड स्‍टार सनी देओल दवउपदगुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। नामांकन के समय उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी मौजूद थे। सनी देओल अमृतसर से रोडशो करते हुए नामांकन के लिए गुरदासपुर पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने लोगों से रूबरू होते हुए कहा, हुण चिंता नी करनी, तोहाडा वीर आ गिया है। सनी ने लोगों को उन्हें नहीं बल्कि मोदी जी को जिताना है। मंच से हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है, और हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा व ढाई किलो के हाथ वाला का डायलॉग भी सनी ने बोला। लोगों में सनी और बॉबी की एक झलक पाने की बेताबी दिखी।

राेड शो करते हुए अमृतसर से गुरदासपुर पहुंचे, लोगों से जगह-जगह हुए रूबरू

सनी देओल के नामांकन करने के मौके पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, जनरल वीके सिंह व पंजाब भाजपा के प्रधान श्‍वेत मलिक सहित कई भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के नेता मौजूद थे। सनी के पिता धर्मेंद्र के नामांकन के समय मौजूद रहने की चर्चा थी, लेकिन वह नहीं पहुंचे। बताया जाता है कि धर्मेंद्र बेटे के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आएंगे। सनी के नामांकन के बाद गुरदासपुर के तिब्बड़ी ग्राउंड में जनसभा हुई।

बॉबी देओल, पिता धर्मेंद्र नहीं पहुंचे नामांकन में

सनी देओल के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान भाजपा एकजुट नजर आई। पूर्व सांसद विनोद खन्‍ना की पत्‍नी कविता खन्‍ना, पिछले उपचुनाव में भाजपा प्रत्‍याशी रहे स्‍वर्ण सलारिया, भाजपा के पंजाब में लोकसभा प्रभारी व हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्‍टन अभिमन्‍यु भी मौजूद थे। स्‍वर्ण सलारिया और कविता जैन ने चुनाव में सनी देअोल के पक्ष में पूरे जोरशोर से काम करने की बात कही।

नामांकन दाखिल करने के बाद सनी देओल ने कहा कि वह जी-जान से गुरदासपुर की तरक्‍की के लिए काम करेंगे। सनी ने कहा ‘मैं चुनाव जीतने आया हूं। मुझे सभी का साथ चाहिए। पंजाबी होने के कारणा गुरदासपुर को अपना घर मानता हूं।’ नामांकन दाखिल करने के बाद सनी देओल व अन्‍य नेता तिब्बड़ी ग्राउंड में आयोजित रैली के लिए रवाना हुए।

सनी देओल ने अपना सियासी सफर शुरू करने से पहले अमृतसर में श्री दरबार साहिब में माथा टेका और श्री दुर्ग्‍याणा तीर्थ में दर्शन किए। वह श्री वाल्‍मीकि मंदिर में भी नतमस्‍तक हुए। इसके बाद वह गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के लिए रवाना हुए। वह रोड शो करते हुए गुरदासपुर पहुंचे। रास्‍ते में लोगों ने जगह-जगह उनका स्‍वागत किया। बटाला में सनी देओल गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों से रूबरू हुए। सन्नी ने लोेगों से कहा, वीरा चिंता नी करनी, तोहाडा वीर जल्द ही बाबे नानक दे शहर विच आ रिहा है। इसके बाद गुरदासपुर के लिए रवाना हो गए।

नामांकन के समय उनके साथ भाजपा नेता भी थे। चर्चा थी कि सनी के पिता धर्मेंद्र भी नामांकन के समय मौजूद रहेंगे, लेकिन वह नहीं आए। सनी देओल ने कहा कि पिता जी चुनाव प्रचार करने आएंगे। सनी देओल ने सोमवार सुबह पांच बजे विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक स्थल श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका। सनी देओल ने पवित्र परिक्रमा के दर्शन किए और मुख्य भवन में सुशोभित श्री गुरु ग्रंथ साहिब के आगे शीश नवाया।

सनी देओल ने श्री दुर्ग्‍याणा तीर्थ में भी माथा टेका। इसके पश्चात वह केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर भी गए। इस दौरान सनी देओल की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब दिखे। केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर माथा टेकने के बाद सनी देओल होटल ताज में पहुंचे। यहां सनी देओल को भाजपा कार्यकर्ता सम्मानित किया। इसके बाद वह गुरदासपुर के लिए रवाना हुए।

सनी देओल गुरदासपुर में डीसी कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रधान श्‍वेत मलिक व अन्‍य भाजपा नेताओं के साथ-साथ उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद सनी देओल गुरदासपुर के तिब्बड़ी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। सनी ने जनसभा में संक्षिप्‍त भाषण दिया। उन्‍हाेंने कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी जी के लिए जीतना है। लोग उन्‍हें नहीं मोदी जी को जिताएं।  इस दौरान, उन्‍होंने अपनी मशहूर फिल्‍मों के डॉयलाग भी बोले।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com