बारिश में प्रियंका की मस्ती का वीडियो ‘बॉयफ्रेंड’ निक ने किया शेयर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के डेटिंग की खबरों से चर्चाओं का बाजार गर्म है. वे शुक्रवार को एक-दूजे का हाथ थामे नजर आए. प्रियंका ने डिनर पर अपनी मां की निक से मुलाकात कराई. सोशल मीडिया पर निक ने इंस्टा स्टोरी पर प्रियंका का एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें एक्ट्रेस बारिश में टैरेस पर मस्ती करते हुए दिख रही हैं.बारिश में प्रियंका की मस्ती का वीडियो 'बॉयफ्रेंड' निक ने किया शेयर

निक के इस पोस्ट में प्रियंका के होने के अलावा एक और स्पेशल चीज है. वो है वीडियो का कैप्शन, जिसमें निक ने दिल वाले हार्ट इमोजी के साथ her लिखा है. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं.

पहले एक-दूजे का हाथ थामे नजर आना फिर निक का ये स्पेशल कैफ्शन लिखना यह दर्शाता है कि दोनों के बीच कुछ तो है. प्रियंका चोपड़ा का निक को अपनी मां से मिलाना दोनों के रिलेशन की गंभीरता को जाहिर करता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका, निक के साथ अपने रिलेशन को नए पड़ाव पर ले जाना चाहती हैं. हालांकि प्रियंका की मां और दूसरे करीबियों ने निक संग अफेयर की खबरों को खारिज किया है.

भारत में निक के लिए प्रियंका ने शानदार पार्टी प्लान की है. एक्ट्रेस निक के लिए अपने नए बंगले में ग्रैंड पार्टी रखेंगी. खबरें हैं कि प्रियंका पार्टी में अपने करीबी दोस्तों से निक की मुलाकात कराएंगी.

हाल ही में निक जोनस के भाई ने एक्ट्रेस की तारीफ की थी. फिर एक्ट्रेस ने निक जोनस के पापा को इंस्टा पर फॉलो करना शुरू किया. अब निक भी प्रियंका की फैमिली से क्लोजनेस बढ़ाते दिख रहे हैं. निक जोनस अमेरिकी सिंगर और गीतकार हैं. उनकी उम्र 25 साल है. प्रियंका से उनकी मुलाकात टीवी शो क्वांटिको में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों को पिछले साल हुए MET गाला में एकसाथ रेड कारपेट पर देखा गया था. दोनों ने एक ही डिजाइनर की ड्रेस पहनी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com