Lenovo Z6 Youth Edition 22 मई को होने वाला है लॉन्च

Lenovo Z6 Youth Edition 22 मई को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर अपकमिंग फोन का प्री-आर्डर वेब पेज रोल-आउट कर दिया है। Lenovo Z6 Youth Edition, Z6 Pro स्मार्टफोन का लो-एन्ड वैरिएंट हो सकता है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है की यह फोन Z6 Pro की तुलना में किफायती हो सकता है। Lenovo Z6 Youth Edition को मई 22 को पेश किया जाएगा। कंपनी ने फोन की स्पेसिफिकेशन्स को कंपनी के प्री-आर्डर पेज पर पहले से ही रिवील कर दिया है।

अपकमिंग Lenovo Z6 Youth Edition में Waterdrop डिस्प्ले Notch के साथ फोन के टॉप और साइड में पतले बेजल होंगे। Lenovo प्री-आर्डर पेज के अनुसार, Z6 Youth Edition का डिस्प्ले HDR 10 को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। कैमरा के अलावा, फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा।

Lenovo Z6 Youth Edition में चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए 3.5mm हैडफोन और USB Type-C पोर्ट दी जाएगी। Lenovo ने यह भी बताया की फोन में Dolby Atmos Audio सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 4050mAh की बैटरी दी जाएगी।

इसकी तुलना में Z6 Pro में क्वैड-कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ आता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिगरप्रिंट सेंसर और लिक्विड कलिंग सिस्टम दिया गया है। Lenovo 22 मई को Z6 Youth Edition चीन में लॉन्च करेगा। Lenovo की वेबसाइट के अनुसार, फोन सेल के लिए 28 मई को उपलब्ध होगा। Lenovo ने Z6 Youth Edition की कीमत को लेकर अभी कुछ नहीं बताया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com