यूपी: गोरखपुर के BRD अस्पताल में 15 साल की लड़की से रेप की कोशिश, आरोपी अब भी फरार

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में स्थित सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल बीआरडी (बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज) अस्पताल में एक बार फिर चर्चा में है. इस अस्पताल में नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश हुई है.  ये मामला बीते शनिवार का है.यूपी: गोरखपुर के BRD अस्पताल में 15 साल की लड़की से रेप की कोशिश, आरोपी अब भी फरार

इस मामले में 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस पीड़िता के मोबाइल काल डिटेल और सीडीआर से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. बड़ी बात यह है कि 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस पीड़िता का मेडिकल नहीं करा पाई है.

नाबालिग को नौकरी का झांसा देकर बुलाया गोरखपुर

पुलिस के मुताबिक, लड़की यूपी के बलरामपुर की रहने वाली है. घरवालों से नाराज होकर एक हफ्ता पहले वो लखनऊ आई थी, जहां उसे एक महिला ने नौकरी का झांसा देकर गोरखपुर बुलाया. महिला ने खुद को बीआरडी अस्पताल की नर्स बताया था. बीआरडी अस्पताल पहुंचने पर जब रात को नाबालिग ने फोन चार्ज करने की बात कही तो महिला के दो-तीन साथी पुरुषों में से एक उसे फोन चार्ज करवाने की बात कहकर छत पर ले गया और उसके साथ रेप की कोशिश की.

आरोपी की तलाश जारी- पुलिस

नाबालिग किसी तरह अपनी इज्जत बचाकर नग्न अवस्था में ही नीचे भागी. लड़की की चीख सुनकर लोग भी वहां पहुंच गए. फिर लोगों ने चादर से लड़की को ढंका. नाबालिग से रेप की कोशिश पर पुलिस का कहना है कि नाबालिग के हर दावे की जांच की जा रही है और उसके बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है. पीड़ित नाबालिग की उम्र 15 साल है.

पहले भी विवादों में रहा है बीआरडी अस्पताल

बता दें कि गोरखपुर का बीआरडी अस्पताल पहले भी विवादों में रहा है. पिछले साल यहां ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत हुई थी. इंसेफ्लाइटिस से बच्चों की मौत को लेकर भी चर्चा में रहा है. बीआरडी अस्पताल में पूर्वी यूपी, बिहार और नेपाल से मरीज आते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com