नरेंद्र मोदी आज मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने के लिए आज जाएंगे गुजरात

1-सरकार बनाने का दावा पेश, दूसरी पारी शुरू करने से पहले आज मां का आशीर्वाद लेंगे मोदी

लोकसभा 2019 चुनाव में बंपर जीत के बाद नरेंद्र मोदी आज गुजरात जाएंगे और सोमवार को वाराणसी का दौरा करेंगे. गुजरात में नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे. स्थानीय प्रशासन पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर तैयारियों में जुटा है. 2014 में जीत के बाद भी पीएम मोदी मां से मिलने गुजरात गए थे.

2- अमेठी में स्मृति ईरानी की जीत के बाद करीबी कार्यकर्ता पर हमला, गोली मारकर की हत्या

अमेठी में बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह को देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. इलाज के लिए उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. सुरेंद्र सिंह अमेठी से हाल में लोकसभा चुनाव जीत कर आईं स्मृति ईरानी के काफी करीबी थे. गौरतलब है कि बरौलिया गांव को मनोहर पर्रिकर ने गोद लिया था.

3-गोडसे को देशभक्त बताने वाली साध्वी प्रज्ञा को मोदी ने नहीं किया माफ! अभिवादन के दौरान फेरा मुंह

संसद के सेंट्रल हाल में शनिवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) का नेता चुने जाने के बाद कार्यवाहक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वहां मौजूद सभी सांसदों ने बधाई दी. लेकिन एक खास तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा. भोपाल से बीजेपी के टिकट पर चुनी गईं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की मोदी ने अनदेखी की.

4-चिदंबरम की राहुल गांधी से भावुक अपील- इस्तीफा देंगे तो कार्यकर्ता करेंगे आत्महत्या

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अपील की है कि वह पार्टी प्रमुख के पद से इस्तीफा न दें, ऐसा करने से दक्षिण भारत के कांग्रेस कार्यकर्ता आत्महत्या कर लेंगे. शनिवार को हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग के दौरान पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी के नेतृत्व पर भरोसा जताया और राहुल गांधी से पद पर बने रहने की अपील की. वहीं सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं.

5-घाटी में तनाव के बीच पाकिस्तान ने LoC पर तोड़ा सीजफायर, एक नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में रविवार को नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में एक नागरिक के घायल होने की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह पाकिस्तानी सैनिकों ने बिना किसी उकसावे के नौशेरा सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी की. भारतीय सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com