इस मैच के दौरान दर्शकों ने डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की जमकर हूटिंग की….

स्टीव स्मिथ (116 रन) के शतक और गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को आईसीसी वर्ल्ड कप अभ्यास मैच में इंग्लैंड को 12 रनों से हरा दिया. इस मैच के दौरान दर्शकों ने डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की जमकर हूटिंग की.

दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ के बाद एक साल के प्रतिबंध को झेलने के बाद वॉर्नर और स्मिथ ने इस महीने के शुरू में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी की. इन दोनों का प्रतिबंध 29 मार्च को समाप्त हुआ.

ऑस्ट्रेलिया टॉस गंवाने के बाद बल्लेबाजी करने उतरा. जब सलामी बल्लेबाज वॉर्नर कप्तान एरॉन फिंच के साथ बल्लेबाजी के लिए उतरे तो कुछ दर्शकों ने उनकी हूटिंग की.

एक दर्शक को कहते हुए सुना गया, ‘वॉर्नर, धोखेबाज भाग जाओ.’ वॉर्नर जब 43 रनों पर आउट हो गए, तब भी कुछ दर्शक उनके खिलाफ बोलते नजर आए. यह 17वां ओवर था और ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट पर 82 रन बना लिये थे. स्मिथ बल्लेबाजी के लिये उतरे.

बीबीसी के अनुसार स्मिथ के क्रीज पर उतरते हुए कुछ लोग चिल्ला रहे थे, ‘धोखेबाज, धोखेबाज, धोखेबाज’. लेकिन जब स्मिथ अपने अर्धशतक पर पहुंचे तो हूटिंग पर तालियों की गड़गड़ाहट भारी पड़ी, लेकिन मजाक के शब्दों को आराम से सुना जा सकता था.

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 297 रन बनाए थे. इंग्लैंड की मजबूत बल्लेबाजी और हालिया प्रदर्शन को देखकर लग रहा था कि वह इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेगी. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने उसे तीन गेंद पहले ही 285 रनों पर समेट जीत हासिल की.

इंग्लैंड के लिए जेम्स विंस ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 76 गेंदों का सामना किया और पांच चौके मारे. उनके अलावा इस मैच में कप्तानी कर रहे जोस बटलर ने अपने अंदाज में 31 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से 52 रनों की पारी खेली, लेकिन यह नाकाफी साबित हुई.

इससे पहले स्मिथ ने दर्शकों के मजाक उड़ाने के बाद भी अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दिया और शतक जमाया. उन्होंने चौथे नंबर पर आकर 102 गेंदों पर आठ चौके और तीन छक्के की मदद से शतकीय पारी खेली.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com