देहरादून रेलवे स्टेशन से 28 जून को सात घंटे ठप रहेगा ट्रेनों का संचालन

28 जून को देहरादून रेलवे स्टेशन पर सुबह से दोपहर तक करीब सात घंटे ट्रेनों का संचालन पूरी तरह प्रभावित रहेगा। ऐथल-पथरी रेलवे स्टेशन के बीच पटरियों की मरम्मत कार्य के चलते रेलवे प्रशासन ने इस दिन सहारनपुर पैसेंजर सेवा रद करने का निर्णय लिया है। जबकि, शताब्दी व राप्ती गंगा भी नजीबाबाद और सहारनपुर से वापस लौट जाएंगी।28 जून को देहरादून रेलवे स्टेशन पर सुबह से दोपहर तक करीब सात घंटे ट्रेनों का संचालन पूरी तरह प्रभावित रहेगा। ऐथल-पथरी रेलवे स्टेशन के बीच पटरियों की मरम्मत कार्य के चलते रेलवे प्रशासन ने इस दिन सहारनपुर पैसेंजर सेवा रद करने का निर्णय लिया है। जबकि, शताब्दी व राप्ती गंगा भी नजीबाबाद और सहारनपुर से वापस लौट जाएंगी।  देहरादून रेलवे स्टेशन के अधीक्षक सीताराम सोनकर ने बताया कि 28 तारीख को सुबह 8.50 से दोपहर 3.50 बजे तक मेगा ब्लॉक रहेगा। इससे दून, हरिद्वार समेत कई अन्य स्टेशनों पर ट्रेनों का संचालन नहीं हो पाएगा।   उन्होंने बताया कि इस दिन सहारनपुर एक्सप्रेस सेवा रद रहेगी। गोरखपुर-देहरादून राप्ती गंगा एक्सप्रेस नजीबाबाद तक आएगी और वहीं से वापस भेज दी जाएगी। ऐसे ही शताब्दी एक्सप्रेस देहरादून नहीं आएगी। शताब्दी एक्सप्रेस को सहारनपुर से वापस भेजा जाएगा। दून-बांद्रा एक्सप्रेस पर भी असर पड़ेगा।  यात्रियों की बुरी स्थिति तय  21 जून को ऐथल-लक्सर स्टेशन के बीच पटरी की मरम्मत एवं विस्तारीकरण कार्य के चलते सुबह से सात घंटे मेगा ब्लॉक घोषित किया गया था। अब 28 जून को भी सात घंटे मेगा ब्लॉक घोषित कर दिया है। इससे यात्रियों को फजीहत झेलनी पड़ेगी। 21 जून को भी ट्रेन संचालन प्रभावित होने से बुरी स्थिति देखने को मिली थी।

देहरादून रेलवे स्टेशन के अधीक्षक सीताराम सोनकर ने बताया कि 28 तारीख को सुबह 8.50 से दोपहर 3.50 बजे तक मेगा ब्लॉक रहेगा। इससे दून, हरिद्वार समेत कई अन्य स्टेशनों पर ट्रेनों का संचालन नहीं हो पाएगा। 

उन्होंने बताया कि इस दिन सहारनपुर एक्सप्रेस सेवा रद रहेगी। गोरखपुर-देहरादून राप्ती गंगा एक्सप्रेस नजीबाबाद तक आएगी और वहीं से वापस भेज दी जाएगी। ऐसे ही शताब्दी एक्सप्रेस देहरादून नहीं आएगी। शताब्दी एक्सप्रेस को सहारनपुर से वापस भेजा जाएगा। दून-बांद्रा एक्सप्रेस पर भी असर पड़ेगा।

यात्रियों की बुरी स्थिति तय

21 जून को ऐथल-लक्सर स्टेशन के बीच पटरी की मरम्मत एवं विस्तारीकरण कार्य के चलते सुबह से सात घंटे मेगा ब्लॉक घोषित किया गया था। अब 28 जून को भी सात घंटे मेगा ब्लॉक घोषित कर दिया है। इससे यात्रियों को फजीहत झेलनी पड़ेगी। 21 जून को भी ट्रेन संचालन प्रभावित होने से बुरी स्थिति देखने को मिली थी।

Loading...
IGNITED MINDS