Oppo ने भारत में अपनी Reno सीरीज कर दी लॉन्च…

Oppo ने भारत में अपनी Reno सीरीज लॉन्च कर दी है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए गए हैं। इनमें से एक Oppo Reno 10X Zoom और दूसरा Oppo Reno है। इससे पहले हमने आपको Oppo Reno 10X Zoom के बारे में बताया। अब इस पोस्ट में हम आपको Oppo Reno के बारे में बता रहे हैं। इस फोन को एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 32,990 रुपये है। इस फोन को भी 7 जून से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Oppo Reno के फीचर्स: इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड पैनारोमिक स्क्रीन दी गई है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 93.1 फीसद है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसका डिस्प्ले पैनल भी TUV Rheinland सर्टिफाइड है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आता है। वहीं, 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। यह फोन ColorOS 6 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसर सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा क्लियर ड्यूल कैमरा है। यह फोन अल्ट्रा नाइट मोड 2.0 के साथ आता है। इसमें Oppo आर्टिस्टिक पोट्रेट मोड शामिल है। साथ ही हिडेन फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर भी मौजूद है। यह पोन ऑल न्यू ग्रेडिएंट डिजाइन और स्लीक यूनिफाइड डिजाइन के साथ पेश किया गया है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें भी  16 मेगापिक्सल का शार्क-फिन राजिंग कैमरा मौजूद है।

यह फोन हाइपर बूस्ट 2.0 के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 को सपोर्ट करती है। यह फोन डॉल्बी एटमस और Hi-Res को सपोर्ट करता है। फोन में HyperBoost 2.0 फीचर मौजूद है जो ओवरऑल परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है। System Boost(1.0)और Game Boost (1.0)के जरिए यूजर एक्सपीरियंस और बेहतर परफॉर्मेंस मिलती है। साथ ही न्यू फ्रेम बूस्ट भी मौजूद है जो हैंग इश्यू की दिक्कत को 40 फीसद तक कम करता है। फोन में अंदर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट अनलॉक 2.0 मौजूद है। यह 6 जनेरेशन स्क्रीन फिंगरप्रिंट रिक्गनीशन तकनीक के साथ आता है। यह बेहतर लाइटिंग को अपनाता है जो अच्छी इमेज को ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर के लिए कैप्चर करता है। यह सेंसर Oppo Reno 10X Zoom जैसा ही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com