विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में एमएस धोनी की शतकीय पारी की फैंस ने जेसीबी से तुलना कर डाली

आईसीसी विश्व कप के प्रमुख मुकाबले शुरू होने ही वाले हैं. अभ्यास मैचों में टीम इंडिया आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर उत्साहित है. सोशल मी़डिया पर फैंस इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की शानदार शतकीय पारी की चर्चा कर रहे हैं. इसी बीच इस मैच से पहले ही सोशल मीडिया पर जेसीबी मशीन के खूब चर्चे हुए. इस मशीन पर चर्चा ऐसी बढ़ी की तरह तरह के मीम्स बनने लगे. जेसीबी की चर्चा धोनी तक भी पहुच गई.

धोनी की एक और मैच विनिंग पारी

इस मैच में धोनी ने आठ चौके और सात शानदार छक्के लगाकर केवल 73 गेंदों में ही 113 रन ठोक डाले. धोनी के निशाने पर वैसे तो बांग्लादेश के सभी गेंदबाज रहे, लेकिन उन्होंने स्पिनर्स की खास तौर पर खबर ली. धोनी ने केएल राहुल के साथ मिलकर 164 रनों की साझेदारी की और इसी साझेदारी के कारण टीम का स्कोर 359 रन हो सका. यह बड़ा स्कोर बांग्लादेश के लिए बहुत ही मुश्किल साबित हुआ और टीम 264 रन पर ही सिमट गई जिससे भारत की 95 रनों की जीत हुई. 

इस अंदाज में धोनी की पारी की हुई तारीफ

धोनी के इस शतक को फैंस ने खूब पसंद किया. उनकी वापसी पर सोशल मीडिया पर संदेशो की बाढ़ आ गई इसने सबसे ज्यादा खास रहे जेसीबी को लेकर बने मीम्स. फैंस ने कहा की धोनी से नफरत करने वाले जेसीबी में क्रश हो गए. फैंस ने धोनी की पारी की धुलाई की तुला जेसीबी की खुदाई से कर डाली. 

इस बुरे दौर से वापसी की है धोनी ने

उल्लेखनीय है कि हाल ही में एमएस धोनी की उनके फॉर्म को लेकर काफी आलोचना हो रही थी. धोनी ने ऑस्ट्रेलिया में काफी समय बात तीन हाफ सेंचुरी लगाकर वापसी के संकेत दिए थे. उससे पहले एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी खासे नाकाम रहे थे.

उस समय धोनी के आलोचकों ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह भी दी थी. उनके संन्यास की अटकलों पर फैंस ने धोनी का जमकर समर्थन किया था. ऐसा ही कुछ बवाल तब भी हुआ था जब धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम दिया गया था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com