Realme X को चीन में लॉन्च किया जा चुका है,जानें फोन कब देगा दस्तक

 Realme X को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन को इस वर्ष के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है। Realme India के CEO माधव सेठ ने बताया है कि हम Realme X को पहले लाने की कोशिश करेंगे, लेकिन हमारे सभी प्रयासों के साथ, हमें लगता है कि हम केवल इस फोन को इस वर्ष के मध्य तक ही ला पाएंगे। यह रिप्लाई कंपनी ने एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए किया है। माधव सेठ के रिप्लाई से लग रहा है कि इस फोन को लॉन्च होने में कुछ समय लग सकता है।

कुछ समय पहले ही माधव सेठ ने एक ट्वीट कर फोन के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि ये जरूरी नहीं है कि Realme X को चीन में जिन फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है उन्हीं के साथ भारत में लॉन्च किया जाए। साथ ही फोन की कीमत में बात करते हुए कहा कि फोन को लगभग 18,000 रुपये में पेश किया जाएगा।

Realme X की कीमत: इस फोन की कीमत भारत में 18,000 रुपये हो सकती है। इस बात की जानकारी कंपनी के CEO माधव सेठ ने खुद ट्वीट कर दी थी। Realme X की चीन में कीमत 1499 चीनी युआन यानी करीब 15,100 रुपये हो सकती है। यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 1,599 चीनी युआन यानी करीब 16,100 रुपये है। इसके अलावा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1799 चीनी युआन यानी करीब 18,100 रुपये है।

Realme X के फीचर्स: इसमें 6.53-इंच फुल एचडी प्लस एज-टू-एज एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन की ड्यूराबिलिटी के लिए कंपनी ने सफायर ग्लास का इस्तेमाल किया है। Realme X इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। वहीं, इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।

यह ColorOS पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। यह कैमरा AI, नाइट-मोड, स्लो-मोशन वीडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। कंपनी ने Sony IMX471 सेंसर का इस्तेमाल किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com