Samsung Galaxy M40 सच में जून 11 को होने वाला है लॉन्च

Samsung Galaxy M40 पिछले कुछ समय से टीज किया जा रहा है। अब कंपनी ने इसे अपनी आधिकारिक साइट पर लिस्ट भी कर दिया है। इस लिस्टिंग में अपकमिंग फोन के बारे में डिटेल में पता चला है। इमेज के अनुसार फोन में इंफिनिटी-O डिस्प्ले पैनल एक साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Galaxy M40 में बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। लिस्टिंग की इमेज के अनुसार, Samsung Galaxy M40 का फ्रंट और बैक पूरा नजर आ रहा है। फोन में बैक पैनल में ग्रेडिएंट फिनिश के साथ ब्लू पेंटजॉब देखने को मिली है। इसे देखकर Galaxy M30 के ग्रेडिएंट ब्लू कलर वैरिएंट की याद आती है। Samsung India वेबसाइट की लिस्टिंग के अलावा एक वीडियो टीजर भी कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर पोस्ट किया गया है, जिसमें होल-पंच कैमरा डिजाइन देखा गया है, जिसे सैमसंग इंफिनिटी-O डिस्प्ले बोलता है।

Samsung Galaxy M40 की भारत में कीमत: इस महीने की शुरुआत में, Galaxy M40 के Rs 25000 के प्राइज सेगमेंट में आने की रिपोर्ट्स आई थी। यूट्यूबर टेक्निकल गुरूजी के अनुसार, फोन Rs 20000 के आस-पास के प्राइज सेगमेंट में आ सकता है। अगर Galaxy M40 सच में जून 11 को लॉन्च होने वाला है, तो Samsung अब किसी भी दिन फोन के बारे में टीज कर सकता है। फोन भारतीय बाजार में 11 जून को लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है की सेल के लिए फोन Amazon पर उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M40 स्पेसिफिकेशन्स: फोन स्नैपड्रैगन 675 SoC, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 32MP प्राइमरी सेंसर के साथ आ सकता है। फोन एंड्रॉइड Pie पर काम करेगा। इसके अलावा यह सैमसंग का स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी में इयरपीस की जगह डिस्प्ले पैनल के वाइब्रेशन से ऑडियो प्रोडूस होगा। इसके अलावा, फोन में 128GB इंटरनल स्ट्रोगे और 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com