निशंक को मोदी कैबिनेट में शामिल करने पर भाजपाइयों ने शहरभर में आतिशबाजी और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक को शामिल करने पर दून में खुशी की लहर है। भाजपाइयों ने शहरभर में आतिशबाजी और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान केंद्र में राज्य का मजबूत प्रतिनिधित्व मिलने से विकास की गति दोगुनी होने की उम्मीद जताई गई।

केंद्रीय कैबिनेट में उत्तराखंड के प्रतिनिधित्व को लेकर दिनभर कयासबाजी का दौर चलता रहा। इस दौरान नवनिर्वाचित पांचों सांसदों के अलावा राज्य सभा सांसद को भी मंत्री पद की दौड़ में बताया गया। मगर, दोपहर बाद हरिद्वार से दूसरी बार सांसद बने रमेश पोखरियाल निशंक का नाम प्रमुखता से सामने आया। शाम को कैबिनेट मंत्रियों की सूची में डॉ. निशंक का नाम आया तो कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की धर्मपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने लालपुल पटेलनगर में एकत्र होकर जश्न मनाया। यहां विधायक विनोद चमोली और सांसद प्रतिनिधि महेश पांडे के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी जताई।

इधर, भाजपा महानगर में भी प्रधानमंत्री मोदी के दूसरी बार शपथ लेने और डॉ. निशंक को कैबिनेट मंत्री बनाने पर जश्न मनाया गया। यहां भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हुए। इस मौके पर भाजपा महानगर उपाध्यक्ष सीताराम भट्ट, हरीश डोरा, महामंत्री राजेंद्र ढिल्लो, विनोद रांगड़, अशोक नागरथ, राजीव उनियाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष श्याम पंत, महामंत्री राजेश रावत, रमेश चंद्र गौड़, अनिल सेमवाल, अनंत सागर, राजेश काम्बोज, सतीश कश्यप, दिनेश सती, दर्शन लाल बिंजोला, पुष्कर चौहान समेत अन्य मौजूद रहे। 

निश्‍शुल्क चाय बांटी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री की शपथ लेने पर सहस्रधारा क्षेत्र में मोदी टी के नाम से दुकान चलाने वाले मुरारी चमोली ने पर्यटकों को निश्शुल्क चाय बांटी। इसी तरह रेलवे स्टेशन पर नरेंद्र मोदी के प्रशंसक राजू ने भी उनके के दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने की खुशी में आसपास के लोगों को निश्शुल्क चाय पिलाई। 

पूर्व सैनिक की कसम पूरी

नरेंद्र मोदी के दूसरी बार पीएम की शपथ लेने पर पूर्व सैनिक एवं पीएम मोदी के फैन दीवान सिंह क्षेत्री की कसम पूरी हो गई। क्षेत्री ने 2014 में कसम खाई थी पीएम मोदी जब तक दूसरी बार शपथ नहीं लेंगे तब तक वह दाड़ी-बाल नहीं काटेंगे। इस दौरान वह पिछले पांच सालों से अपनी मोटर साइकिल पर पीएम मोदी का पोस्टर लगाकर प्रचार कर रहे थे। गुरुवार को शपथ लेते ही दिवान सिंह ने भाजपा महानगर दफ्तर में मुंडन कराया।

मिठाई बांटकर मनाया जश्न

श्री पृथ्वीनाथ महादेव मंदिर सेवादल की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्र्रहण के अवसर पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में आचार्य विपिन जोशी ने एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशी व्यक्त की। इस दौरान दिनेश पुरी, राजेंद्र आनंद विकी गोयल, इंद्र सुनेजा, अनुराग अग्रवाल मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com