Samsung भारत में 11 जून को Galaxy M40 करने वाला है लॉन्च…

 Samsung भारत में 11 जून को Galaxy M40 लॉन्च करने वाला है। फोन को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ाने के लिए M40 के कुछ टीजर्स रिलीज किये गए हैं। इसी के साथ आधिकारिक तौर पर भी हैंडसेट को लेकर कुछ जानकारी दी गई है। फोन की कीमत Rs 20000 के आस-पास हो सकती हैं। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 32MP और फ्रंट शूटर 16MP का होगा।

आज Samung M-सीरीज के इस फोन की कुछ और जानकारियां लीक हुई हैं। पहले आई काई अफवाहों के बाद भी ऐसा अनुमान है की फोन 5000mAh की बैटरी के साथ ना आकर 3500mAh की बैटरी के साथ आएगा। Galaxy M40 में 6.3 इंच Infinity-O डिस्प्ले, सेल्फी कैमरा के लिए लेफ्ट साइड पर पंच-होल आएगा। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 675 के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जा सकती है। 32MP रियर कैमरा के साथ 8MP अल्ट्रा-वाईड शूटर और 5MP डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। M40 हैंडसेट M सीरीज का ऐसा पहले फोन होगा, जो पहले दिन से ही एंड्रॉइड Pie पर काम करेगा। यह भारत में अपना ग्लोबल डेब्यू करेगा। वहीं M फॅमिली के अन्य सदस्य ऑनलाइन Amazon और Samsung के अपने स्टोर पर ऑफर किए जाएंगे।

Sasmung ने M-सीरीज के 2 मिलियन से ज्यादा स्मार्टफोन्स की बिक्री कर दी है। उम्मीद है की M40 के बाद कंपनी का मार्किट शेयर इस साल ऑनलाइन बिके हैंडसेट के मामले में डबल हो जाएगा।

Samsung ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी की कंपनी ने Galaxy A सीरीज फोन्स की 5 मिलियन यूनिट्स की बिक्री भारत में 70 दिनों में कर दी। अब कंपनी ने एक और बड़े नंबर की घोषणा की है। इस बार Galaxy M10, M20, और M30 हैंडसेट्स, जिनकी बिक्री एक्सक्लुसिवली ऑनलाइन की गई थी। ऐसा दिख रहा है की इन डिवाइसेज की बिक्री अच्छी हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com