Nokia अपना स्मार्टफोन Nokia 6.2 aka Nokia X71 जून 6 को कर सकती है लॉन्च

Nokia अपना स्मार्टफोन Nokia 6.2 aka Nokia X71 जून 6 को लॉन्च कर सकती है। कंपनी की ओर से एक टीजर रिलीज किया गया है की एक ग्लोबल इवेंट होस्ट किया जाएगा। टीजर में यह डिटेल्स नहीं हैं की यह इवेंट कहां और कब होगा या इवेंट पर हमें क्या देखने को मिलेगा? Nokia Anew नाम के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट से ऐसा लगता है की Nokia 6.2 को इस इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। HMD Global दिल्ली में भी उसी दिन एक इवेंट आयोजित कर रही है। ऐसा अनुमान है की भारत में भी हमें समान घोषणाएं देखने को मिले।

Nokia anew के ट्वीट के अनुसार, Nokia 6.2 को करीब Rs 20,200 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। भारत में Nokia 6.1 की शुरआती कीमत Rs 16,999 थी। हो सकता है की Nokia 6.2 इसी प्राइज सेगमेंट में आए। ऐसी खबरें है की Nokia 6.2, Nokia X71 के ग्लोबल वैरिएंट के रूप में आएगा। इसे ताइवान में कुछ समय पहले लॉन्च किया गया है।

सिफिकेशन्स की बात करें, तो फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में मेटल-ग्लास सैंडविच डिजाइन और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया गया था। फोन में 6.39 इंच फुल एचडी प्लस PureDisplay दिया गया है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम और 128GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज दी गई है।

Nokia X71 ZEISS-सर्टिफाइड 48MP रियर प्राइमरी सेंसर, 8MP सुपर-वाईड-एंगल लेंस और 5MP डेप्थ सेंसर के साथ आता है। सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन में 16MP शूटर दिया गया है। फोन स्टॉक एंड्रॉइड Pie पर रन करता है और इसमें 3500mAh की बैटरी दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com