परिवार की बैठक और एका को लेकर जारी अटकलों के सवाल का जवाब देने से शिवपाल बचते रहे….

दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल सपा संरक्षक मुलायम सिंह द्वारा बैठक करने और परिवार में एका के सवाल पर प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव चुप्पी साध गए। गुरुवार को आवास पर पहुंचे पत्रकारों के सवालों से प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव बचते नजर आए, हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि पहले वार्ता हो जाए, फिर कुछ बात करेंगे। इसके बाद एक बार फिर अटकलों को हवा मिल गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल ये अटकलें

बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर मुलायम और अखिलेश यादव की बैठक होने और परिवार से अलग हुए चाचा शिवपाल सिंह यादव के वापसी अटकलें तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल सूचना में कहा जा रहा है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव लोकसभा चुनाव के बाद से अध्यक्ष बेटे अखिलेश यादव से खासे नाराज हैं। वह जल्द ही कोई बैठक कर सकते हैं और शिवपाल से वार्ता कर सकते हैं। इसमें शिवपाल यादव की वापसी की बात हो सकती है।

सवालों से बचते रहे शिवपाल

पिछले 24 घंटे से समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार की बैठक होने व एका की अटकलों के सवालों से गुरुवार की सुबह प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव बचते रहे। वह चौगुर्जी स्थित अपने आवास पर समर्थकों से मिलकर समस्याएं सुन रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अटकलों को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया तो शिवपाल सिंह ने कहा कि अभी वह गठबंधन व अन्य मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। पहले कोई वार्ता हो जाए, उसके बाद ही वह बात करेंगे। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनकी वार्ता किससे और कब होने जा रही है। इससे एक बार फिर सोशल मीडिया पर जारी अटकलों को हवा मिल गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com