Jio GigaFiber यूजर्स के लिए पेश किया ये नया प्लान, Rs 2,000 की होगी बचत

रिलायंस Jio ने अपने सुपरफास्ट होम ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए एक नया पैकेज पेश किया है। इस पैकेज में यूजर्स को नए कनेक्शन लेने में Rs 2,000 की बचत होगी। दरअसल, Jio GigaFiber होम ब्रॉडबैंड सर्विस लेने के लिए यूजर्स को Rs 4,500 की सिक्युरिटी डिपोजिट करनी पड़ती है। कंपनी के इस नए पैकेज में सिक्युरिटी डिपोजिट के लिए अब Rs 2,500 का भुगतान करना होगा। इस तरह से यूजर्स को Rs 2,000 की बचत होगी। इस बात की जानकारी एक ट्विटर यूजर के जरिए मिली है।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के इस ऑप्टिकल नेटवर्क टर्मिनल (ONT) सर्विस की कीमत के साथ ही स्पीड भी कर कर दी गई है। Rs 4,500 के पैकेज में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड मिलती है जबकि इस नए पैकेज में यूजर्स को केवल 50Mbps की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा कंपनी की तरफ से दिए गए राउटर में भी अब डुअल बैंड कनेक्टिविटी की जगह सिंगल बैंड सपोर्ट मिलेगा।

पिछले साल अगस्त में Jio GigaFiber के बारे में जो घोषणा की गई थी उसमें 100Mbps की स्पीड से 100GB डाटा देने की बात कही गई थी। इस स्पीड के साथ पिछले कुछ महीने से कई शहरों में बीटा टेस्टिंग की जा रही थी। इसके लिए यूजर्स को Rs 4,500 का सिक्युरिटी डिपोजिट करना पड़ता था। यह सिक्युरिटी डिपॉजिट यूजर्स के वन टाइम डिपॉजिट के तौर पर लिया जा रहा था। Rs 2,500 वाले Jio GigaFiber में यूजर्स को सिंगल बैंड राउटर दिया जाएगा। इसमें यूजर्स को 50Mbps की स्पीड लिमिट के साथ 1,100GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही फ्री वॉयस कॉल का भी लाभ मिलेगा।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com