मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा के साथ हमारा कोई मतभेद नहीं है और बिहार में एनडीए में सबकुछ ठीक है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई महीनों बाद आज एक बार फिर से लोक संवाद में लोगों की बातें सुनीं और फिर प्रेस से बात करते हुए उनके प्रश्नों का जवाब दिया। सीएम नीतीश ने कहा कि भाजपा के साथ हमारा कोई मतभेद नहीं है। हमारा जैसा पहले संबंध था वैसा ही मजबूत संबंध आज भी है। बिहार में एनडीए में सबकुछ ठीक है।

सीएम नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान गिरिराज के बयानों पर कहा कि चुनाव में जनता अपना फैसला सुना चुकी है। हमने बुनियाद और विचार से ना कभी समझौता किया है और ना ही करेंगे। सूखे और लॉ एंड ऑर्डर की हमें चिंता है और 25 जून को हम दोबारा इस मुद्दे को देखेंगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि नीति आयोग की बैठक में हम शामिल होंगे। विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर हम आज भी कायम हैं और इस मुद्दे को फिर से उठाएंगे। प्रशांत किशोर मामले पर सीएम नीतीश ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है।

वहीं, एईएस से मुजफ्फरपुर जिले में हो रही बच्चों की मौत पर सीएम नेे कहा कि स्वास्थ्य विभाग इस पूरे मामले पर नजर रख रहा है। बरसात से पहले ये बीमारी हर साल बिहार में कहर बरपा रही है। इसकी पूरी जांच की जा रही है। लोगों को इस बीमारी को लेकर जागरूक कराना होगा। हर साल बच्चे काल की गाल में समा जा रहे हैं। ये चिंता का विषय है।

आज मुख्यमंत्री ने राजस्व एवं भूमि सुधार, मद्य निषेध, उत्पाद और निबंधन शिक्षा, गृह विभाग, समाज कल्याण, सामान्य प्रशासन विभाग से संबंधित सुझाव लिया। कार्यक्रम में सीएम के साथ कई विभाग के मंत्री और आलाधिकारी मौजूद रहे। सीएम नीतीश कुमार का लोकसंवाद कार्यक्रम चुनाव के कारण पिछले तीन महीनों से स्थगित था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com