‘पीएम सर्जिकल स्ट्राइक के लिए शाबाशी चाहते हैं, सब प्लान है’

सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो खूब देखा जा रहा है और इसे अब खुद की पीठ थपथपाने के लिए उपयोग किये जाने का काम बीजेपी ने शुरू कर दिया है, ये आरोप विपक्ष की ओर से लगाए जा रहे है. कांग्रेस के अनुसार मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक फ़ायदा उठाने की कोशिश में लगी है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने रक्षा सौदों की संसदीय समिति की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि मोदी सरकार ने एक साल से सेना का बजट कम करके उनके मनोबल को गिराया है. रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया कि कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक के पक्ष में है और सेना के साथ खड़ी है. लेकिन, बीजेपी सरकार सेना के ज़रिये राजनीति भुनाने की कोशिश में है.सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो खूब देखा जा रहा है और इसे अब खुद की पीठ थपथपाने के लिए उपयोग किये जाने का काम बीजेपी ने शुरू कर दिया है, ये आरोप विपक्ष की ओर से लगाए जा रहे है. कांग्रेस के अनुसार मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक फ़ायदा उठाने की कोशिश में लगी है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने रक्षा सौदों की संसदीय समिति की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि मोदी सरकार ने एक साल से सेना का बजट कम करके उनके मनोबल को गिराया है. रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया कि कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक के पक्ष में है और सेना के साथ खड़ी है. लेकिन, बीजेपी सरकार सेना के ज़रिये राजनीति भुनाने की कोशिश में है.  वहीं बीजेपी नेता नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा की इस वीडियो के जरिये सेना के जवानों का उत्साह बढ़ेगा. जिन लोगों ने आज तक तुष्टिकरण की राजनीति की, वहीं आज इस वीडियो पर वोटों की राजनीति पर लेक्चर दे रहे हैं. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने इसे प्लांटेड प्रोपेगेंडा करार दिया है.सलमान खुर्शीद ने ट्वीट में लिखा कि हर चैनल सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो को एक्सक्लूज़िव कह रहा है. लेकिन इसे सरकार का प्लांटेड प्रोपेगेंडा के मक़सद से लाया गया है.   देश के पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने आगे लिखा कि सेना के रणनीतिक कदम को गुप्त रखना चाहिए ताकि दुश्मन को चौंकाने का फ़ायदा मिल सके? ग़लत इरादे वाली राजनीति या पारदर्शिता की ईमानदार कोशिश? PM मोदी सर्जिकल स्ट्राइक के लिए शाबाशी चाहते हैं. वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सेना को बधाई तो दी लेकिन इसका क्रेडिट सरकार को देने से इनकार कर दिया. दिग्विजय सिंह ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक तो UPA सरकार ने भी की थी ये कोई बड़ी बात नहीं है. इसका श्रेय किसी सरकार को नहीं जाता. गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो सामने आया है जो सेना की बहादुरी का जिता जागता सुबूत है. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 29 सितंबर 2016 को सर्जिकल स्ट्राइक की थी. सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमे देखा जा सकता है कि भारत ने पाकिस्तान को किस तरह से जवाब दिए थे और वो भी घर में घुस कर . इस पूरे स्ट्राइक का वीडियो UAV & HEAD MOUNTED CAMS से कैद की गई थी.

वहीं बीजेपी नेता नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा की इस वीडियो के जरिये सेना के जवानों का उत्साह बढ़ेगा. जिन लोगों ने आज तक तुष्टिकरण की राजनीति की, वहीं आज इस वीडियो पर वोटों की राजनीति पर लेक्चर दे रहे हैं. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने इसे प्लांटेड प्रोपेगेंडा करार दिया है.सलमान खुर्शीद ने ट्वीट में लिखा कि हर चैनल सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो को एक्सक्लूज़िव कह रहा है. लेकिन इसे सरकार का प्लांटेड प्रोपेगेंडा के मक़सद से लाया गया है.

देश के पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने आगे लिखा कि सेना के रणनीतिक कदम को गुप्त रखना चाहिए ताकि दुश्मन को चौंकाने का फ़ायदा मिल सके? ग़लत इरादे वाली राजनीति या पारदर्शिता की ईमानदार कोशिश? PM मोदी सर्जिकल स्ट्राइक के लिए शाबाशी चाहते हैं. वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सेना को बधाई तो दी लेकिन इसका क्रेडिट सरकार को देने से इनकार कर दिया. दिग्विजय सिंह ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक तो UPA सरकार ने भी की थी ये कोई बड़ी बात नहीं है. इसका श्रेय किसी सरकार को नहीं जाता. गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो सामने आया है जो सेना की बहादुरी का जिता जागता सुबूत है. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 29 सितंबर 2016 को सर्जिकल स्ट्राइक की थी. सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमे देखा जा सकता है कि भारत ने पाकिस्तान को किस तरह से जवाब दिए थे और वो भी घर में घुस कर . इस पूरे स्ट्राइक का वीडियो UAV & HEAD MOUNTED CAMS से कैद की गई थी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com