Sapna Choudhary गोल्डन शॉर्ट ड्रेस और हाई बूट्स में ढा रही हैं कहर

देसी गर्ल हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अब काफी स्टाइलिश हो गई हैं। सपना जब से रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से बाहर आई हैं उसके बाद से उन्होंने जिस चीज़ पर सबसे ज्यादा काम किया वो है उनके लुक पर। हमेशा सूट सलवार में दिखने वाली सपना चौधरी अब साड़ी से लेकर शॉर्टस में नजर आने लगी हैं। सपना ने ना सिर्फ अपने लुक पर बल्कि अपने वेट पर भी काफी काम किया है।

अगर आप सपना के पुराने फोटोज देखेंगे तो उनका वजन पहले थोड़ा ज्यादा था लेकिन ‘बिग बॉस’ के बाद से सपना ने अपना वेट काफी कम कर लिया। सपना जिम जाने लगीं और प्रॉपर डाइट फॉलो करने लगीं। इस कड़ी मेहनत का नतीज भी उन्हें मिला है। सपना अब हर ड्रेस काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं।

हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। सपना उन तस्वीरों में किसी मॉडल से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने पहले जो फोटोज शेयर की हैं उसमें उन्हेंने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने बालों में जूड़ा बना रखा है।

दूसरी फोटोज में सपना गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने हाई बूट्स पहने हुए हैं। इस ड्रेस में वो जितनी फिट लग रही हैं उतनी ही ग्लैमरस लग रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com