व्हाट्सएप्प पर भेजा भाई को मैसेज ये लोग मुझे मार डालेंगे और फिर

जिले में फुलपुर थाना अंतर्गत खालिसपुर रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार सुबह एक 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया। जीआरपी और पुलिस ने जब शिनाख्त करवाया तो उसकी पहचान सहमलपुर गांव के बीए पास शुभम यादव के रूप में हुई। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है,जबकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

भेजा एक ऐसा मैसेज  

जानकारी के मुताबिक मौत की कहानी तब रहस्यमय बन गई, जब चचेरे भाई ने बताया उनके वाट्स एप पर शुभम ने मैसेज किया था कि मुझे 10 लोग उठाकर ले जा रहे है,मेरी बाईक मझवां के पास खड़ी है। मुझे ये लोग मार देंगे। चचेरे भाई चंद्रशेखर को रात 1 बजे शुभम ने अपने मौत का आखरी संदेश वाट्सअप पर भेजा था। उसने लिखा, ”हाय ,ये लोग मुझे मार देंगे। बाइक मैंने छोड़ दिया है। रेलवे ट्रैक के पास ले जा रहे हैं। मैंने शर्ट पर भी बहुत कुछ लिख दिया है ,मुझे बचा लीजीए।

ट्रेक किया जा रहा है मैसेज 

इसी के साथ चचेरे भाई चंद्रशेखर ने बताया कि शुभम गुरुवार रात को चारोगांव में शादी में गया था। एक भाई एक बहन है। पढ़ने में अच्छा होने की वजह से वो वीडीओ बनने की तैयारी भी कर रहा था। शुभम के पिता भईया लाल ट्रक ड्राइवर हैं। शुभम ने मरने से पहले डॉट पेन से अपने शर्ट के हाथ पर और अपनी हथेली पर कुछ लिखा था,जो खून की वजह से स्पष्ट नही हो पा रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया सारे साक्ष्य इकठ्ठा किये जा रहे हैं। वाट्सएप मैसेज को भी लोकेशन के हिसाब से ट्रैक किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com