नए मिस्टर बजाज ने जमकर की पुरानी प्रेरणा की तारीफ़,

टीवी के बहुत ही मशहुर शो कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज के किरदार में करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और वहीं जब शो के बारे में करण सिंह ग्रोवर ने इंटरव्यू दिया तो उन्होंने कई खुलासे किए हैं. जी हाँ, इस दौरान उन्होंने पुरानी प्रेरणा यानी कि श्वेता तिवारी और नई प्रेरणा एरिका फर्नांडिस को लेकर अपनी राय रखी है. जी हाँ, लेकिन सबसे पहले मिस्टर बजाज के किरदार को निभाने को लेकर करण ने कहा कि ”यदि वह 300 साल के भी होते तो वह मिस्टर बजाज की भूमिका निभाते” और रही बात सफेद बाल की तो इस पर करण कहते हैं कि ”मेरे कुछ बाल वैसे भी सफेद हैं बिपाशा उन पर कलर करने के लिए कहती हैं.”

वहीं जब उनसे अनुराग और प्रेरणा के बारे में पूछा गया तो इस पर करण का कहना था कि ”मैं इस शो को शुरुआत से देख रहा हूं. मैंने इसके कई सारे एपिसोड देखे हैं. मुझे लगता है कि पार्थ और एरिका दोनों शानदार दिख रहे हैं. अनुराग और प्रेरणा के किरदार में दोनों अच्छे लग रहे हैं. उन्होंने अपने किरदार के साथ काफी कुछ जोड़ा है. वैसे भी कोई भी श्वेता तिवारी के काम को नहीं छू सकता है. लेकिन दोनों ने कमाल का काम किया है.”

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने बिग बॉस में जाकर इतिहास बनाया और वह पहली महिला कंटेस्टेंट बन गई जिसने शो जीता हो. वहीं बिग बॉस से निकलने के बाद श्वेता ने साढे़ तीन साल के अफेयर के बाद अभिनव कोहली से शादी कर ली और वह कसौटी जिंदगी शो से ही खूब पसंद की गईं थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com