इस दिन देखें संजू बाबा का ‘गैंगेस्टर’ रोल

संजय दत्त इन दिनों कई बड़ी फिल्मों में जोर से व्यस्त हैं. संजय दत्त इस बार तिग्मांशु धुलिया की ‘साहेब बीवी गैंगेस्टर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म में संजय दत्त का फर्स्ट लुक लॉन्च कर दिया गया है. अब फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने का वक़्त आ गया है. फिल्म का पोस्टर शनिवार को लॉन्च होगा. जिसकी जानकारी खुद संजय दत्त ने फिल्म का पोस्टर शेयर करके दी है.संजय दत्त ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगेस्टर 3' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, Dangerous is an understatement! Stay tuned for #SBG3Trailer to find out. Releasing on 30th June. यह फिल्म 'साहेब बीवी गैंगेस्टर' फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है. पोलिटिकल और क्राइम थ्रिलर फ्रेंचाइजी इस फिल्म के पिछले दो पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आए थे.   फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगेस्टर 3' में संजय दत्त एक गैंगेस्टर के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धुलिया ने किया है. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा चित्रांगदा सिंह, सोहा अली, जिमी शेरगिल, माहि गिल कबीर बेदी, नफीसा अली नज़र आएंगी. साहेब बीवी गैंगेस्टर' फ्रेंचाइजी के पिछले दोनों पार्ट की स्टोरी को इस फिल्म में आगे बढ़ाया गया है. फिल्म का ट्रेलर 30 जून को लॉन्च हो रहा था तो वहीं 27 जुलाई को यह देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

संजय दत्त ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगेस्टर 3’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, Dangerous is an understatement! Stay tuned for #SBG3Trailer to find out. Releasing on 30th June. यह फिल्म ‘साहेब बीवी गैंगेस्टर’ फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है. पोलिटिकल और क्राइम थ्रिलर फ्रेंचाइजी इस फिल्म के पिछले दो पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आए थे.
 
फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगेस्टर 3′ में संजय दत्त एक गैंगेस्टर के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धुलिया ने किया है. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा चित्रांगदा सिंह, सोहा अली, जिमी शेरगिल, माहि गिल कबीर बेदी, नफीसा अली नज़र आएंगी. साहेब बीवी गैंगेस्टर’ फ्रेंचाइजी के पिछले दोनों पार्ट की स्टोरी को इस फिल्म में आगे बढ़ाया गया है. फिल्म का ट्रेलर 30 जून को लॉन्च हो रहा था तो वहीं 27 जुलाई को यह देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com