प्रेम-प्रसंग में युवक की गला रेतकर हत्या, नग्न अवस्था में फेंका शव

लखनऊ। निगोहां क्षेत्र के शेरपुर लवल गांव में बदमाशों ने एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्याकर दी। हत्यारों ने युवक के शव को नग्न अवस्था में घर के कुछ दूर पर लाकर फेंक दिया। सोमवार की सुबह वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने युवक का शव खून से लथपथ देख परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक का शव खून से लथपथ देख उनके होश उड़ गये। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की सूचना पाकर एसपी (विधानसभा) व मोहनलालगंज सीओ भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किये और जल्द खुलासे के निर्देश दिये। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर अज्ञात बदमाशांे के विरूद्व मुकदमा दर्ज कराया है।

निगोहां के शेरपुर लवल गांव में रहने वाले शिव प्रसाद किसान हैं। इनका बेटा यतीश तिवारी (24) निजी काम करता था। पिता शिवप्रसाद ने बताया कि रविवार रात 9 बजे यतीश उनके साथ खाना खाया था, जिसके बाद 10 बजे अपने चचरे भाई राजा तिवारी सहित मोहल्ले के अन्य युवकों के साथ घर के बाहर बैठा हुआ था। इसके बाद अपने कमरे में सोने चला गया था। सोमवार सुबह यतीश का शव घर से कुछ दूर पर नग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ा मिला था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हत्याकाण्ड के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच को लगाया गया है। यतीश की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर नग्न अवस्था में शव फेंके जाने की चर्चाएं गांव में हैं।

ग्रामीण दबी जुबान में गांव के बाहर रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग के चलते बुलाने के बाद कहीं और हत्या कर शव को नग्न अवस्था पर फेंके जाने की चर्चा कर रहे हैं। निगोहां थाना प्रभारी जगदीश पांडेय ने बताया प्रेम प्रसंग सहित अन्य बिदुओं पर सदिग्धों को हिरासत में लेकर पड़ताल की जा रही है। यतीश की हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मां सरला व बहन प्रीति व बड़ा भाई मनीष उसका शव देख कर बिलख पड़े और शव से लिपटकर रोने लगे। पिता शिव प्रसाद भी बेटे का शव देख स्तब्भ रह गये। वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों के भी आंखों में आंसू आ गए। यतीश के दोस्त भी शव देखकर स्तब्भ थे। उन्हे अपने दोस्त की मौत पर यकीन नहीं हो रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com