भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी की मुहिम अंजाम तक ,लोक सेवा आयोग और गोमती के गुनहगारों पर कसा सीबीआई का शिकंजा – शलभ मणि त्रिपाठी

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ जी की अगुवाई में भ्रष्टाचार के खिलाफ छेडी गयी मुहिम का बड़ा असर हुआ है और इस मुहिम से भ्रष्टाचारियों में हड़कंप है।योगी आदित्यनाथ जी की पहल पर जहां उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में नौकरियों के भ्रष्टाचार करने वाले लोक सेवा आयोग के गुनहगारों पर सी.बी.आई का फंदा कस गया है तो वहीं गोमती के सुंदरीकरण के नाम पर पैसों की लूट करने वाले गोमती के गुनहगार भी सीबीआई के घेरे में आ गए। सीबीआई जांच की आंच उन लोगों तक भी पहुंच रही है जिन्होंने लोक सेवा आयोग में अनिल यादव जैसे भ्रष्टाचारियों की अवैध नियुक्ति की ओर रिवर फ्रंट की खूबसूरती के नाम पर बेईमानों को जनता की गाढ़ी कमाई लूटने का मौका दिया।

शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनता के प्रति एक ईमानदार राजनैतिक प्रतिबद्धता दिखाई है, जिसकी हर तरफ प्रशंसा हो रही है। मामला चाहे सुप्रीमकोर्ट के आदेश पर राज नेताओं के बंगले खाली कराने का रहा हो या फिर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ खुल कर जंग छेड़ने का , योगी जी ने जनता के हित में बड़े और कड़े फैसले लिए । तबादलों में भ्रष्टाचार की शिकायत मिलते ही अर्थ एवं संख्या विभाग के निदेशक अशोक पवार को तत्काल निलंबित कर मुख्यमंत्री जी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वे कोई समझौता नहीं करने वाले हैं। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के भ्रष्टाचार को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में ये वादा किया था कि सरकार बनने पर आयोग की सीबीआई जांच कराई जाएगी। इस वादे पर खरा उतरते हुए योगी आदित्यनाथ जी ने शपथ लेते की आयोग की भर्तियों की सीबीआई जांच के आदेश दिए और अब तमाम बडी मछलियां इस जांच के घेरे में हैं। कई दागियों पर सीबीआई का फंदा कस चुका है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इस प्रकार गोमती नदी की सफाई के नाम पर जो जनता के पैसों की लूट हुई उसे लेकर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने न सिर्फ भ्रष्टाचारियों के खिलाफ प्रशासनिक कार्यवाईयां की बल्कि उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमे भी दर्ज कराए । जनभावनाओ को समझते हुए मुख्यमंत्री जी ने इस मामले की भी सीबीआई जांच के आदेश दिए और अब गोमती के गुनहगारों पर भी सीबीआई का शिकंजा कस गया है। शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश की महान जनता ने भारतीय जनता पार्टी को सपा और बसपा के गुंडाराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ जनादेश दिया था और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाइयां करके प्रदेश सरकार जनता के विश्वास पर और खरी उतरी है।

Loading...
IGNITED MINDS