प्रसपा नेता को जान से मारने की धमकी, एसएसपी से गुहार

प्रयागराज : प्रसपा के लोकसभा उम्मीदवार रहे अजीत कुमार पटेल को अज्ञात बदमाशों नैनी स्थित आवास पर जान से मारने की धमकी दी और परिजनों को डरा-धमकाकर फरार हो गए। अपराधियों की धमकी से परेशान होकर उसने रविवार दोपहर वरिष्ठ मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन पुलिस अधीक्षक को दिया है। इसमें उन्होंने परिवार की सुरक्षा के लिए गुहार लगाया है।

नैनी के तिगनौता डांडी निवासी अजीत कुमार पटेल समाजसेवी है। वह प्रसपा से लोकसभा चुनाव भी लड़ा, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी। अजीत ने ज्ञापन में आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश एवं लोकसभा चुनाव से खुन्नस खाए डांडी ग्राम निवासी शत्रुघन पुत्र शंकरलाल, ज्ञान पाल एवं सात अज्ञात व्यक्ति रविवार की सुबह उसके घर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। मामले की जानकारी होते ही अजीत कुमार पटेल घर से बाहर निकला तो उन सभी ने जबरन विवाद कर लिया और विरोध करते हुए उसे धमकिया दी कि भाई संजीत पटेल की मौत मामले में दर्ज कराए गए मुकदमें को वापस ले लो नहीं तो जान से मार दिया जाएगा।

पीड़ित परेशान होकर रविवार दोपहर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और अपना प्रार्थना पत्र दिया। आरोपियों के खिलाफ गोपनीय जांच कराने की मांग की है। उसने आरोप लगाया है कि उसके भाई संजीत पटेल की हत्या के माममें में चल रही जांच में स्थानीय पुलिस दबंग अपराधियों को बचाने में जुटी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com