क्या ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार से डर गए ‘बाहुबली’ प्रभास! टल सकती है ‘साहो’ की रिलीज डेट

बीते लंबे समय से लोगों को इंडियन सिनेमा के ‘बाहुबली’ प्रभास की आगामी फिल्म ‘साहो’ का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का टीजर और सामने आ चुका एक गाना इंटरनेट पर लगातार धमाल मचाए हुए हैं. प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो’ 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब यह फिल्म पर्दे पर आने के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करा सकती है.

टीजर में नजर आया प्रभास का यह एकदम नया अंदाज उनके फैंस की बेसब्री को बढ़ा रहा था. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन इस दिन बॉक्स ऑफिस इंडिया पर बड़ा खमासान होने जा रहा है. जिसमें ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’, जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ और प्रभास की ‘साहो’ आपस में टकराने जा रही थीं. लेकिन इस भिडंत से अब साहो निकलती नजर आ रही है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार मंगलवार की रात को प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ के बारे में कुछ अफवाहें तैरती नजर आईं. जो फिल्म की रिलीज के 30 अगस्त तक के लिए टालने को लेकर हैं. लेकिन अब तक नई रिलीज डेट को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

डीएनए की खबर के अनुसार एक सूत्र ने मीडिया को सूचित किया कि वीएफएक्स आउटपुट में कुछ देरी है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म में एक विशेष सीक्वेंस के लिए भारी वीएफएक्स शॉट्स की जरूरत होती है और टीम पहले से ही इस पर काम कर रही है, लेकिन अगर रिलीज की तारीख 15 अगस्त है तो वे समय पर आउटपुट देने के बारे में निश्चित नहीं हैं दो-तीन दिनों में इस मामले पर स्पष्टता कर दी जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com