चेन्नई रेलवे स्टेशन से 3 साल का बच्चा अगवा, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हैरतअंगेज मामला सामने आया है. चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से तीन साल के बच्चे को अगवा कर लिया गया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बच्चे को एक 39 साल के शख्स ने अगवा किया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई और बच्चे को भी बचा लिया.

पुलिस के साझा किए गए सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि बच्चा लाल कमीज में स्टेशन परिसर में घूम रहा है. तभी नीली कमीज पहने संदिग्ध किडनैपर उसे फॉलो करने लगता है. वह आसपास देखता है कि कहीं कोई बच्चे को ढूंढ तो नहीं रहा. इसके बाद वह उसे लेकर चला जाता है वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि अगवा करने वाला शख्स बच्चे को अपने कंधे पर लेकर मेट्रो रेल सबवे के जरिए पार्क स्टेशन जाता है.

बच्चा बाद में तिरुपुर बस टर्मिनल पर पाया गया और एक चाइल्डलाइन वॉलंटियर ने उसे चेंगालपट के अनाथालय में भर्ती करा दिया. पुलिस ने ओडिशा के ही रहने वाले 39 साल के आरोपी गोपी रेड्डी को सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार कर लिया. ताम्बरम रेलवे स्टेशन से मिली सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक आरोपी बच्चे को चेन्नई सेंट्रल से इस स्टेशन पर लेकर आया. उसने इस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बच्चे को अगवा किया था.

बच्चे की पहचान सोमनाथ के तौर पर हुई है. उसके पिता राम सिंह और मां नीलावती दिहाड़ी मजदूर हैं और ओडिशा के नबरंगपुर जिले के रहने वाले हैं. वे शहर में नए-नए आए थे. उनके पास रहने के लिए कोई ठिकाना नहीं था, लिहाजा वह स्टेशन पर ही रुक गए. उन्हें अगले दिन एक कॉन्ट्रैक्टर से मिलना था, जिसने उन्हें काम देने का वादा किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com