दो केले की कीमत 442.50 रुपये, अभिनेता राहुल बोस ने चंडीगढ़ के नामी होटल पर उठाया सवाल

आप अनुमान लगा सकते हैं कि दो केले की कीमत हो सकती है। चंड़ीगढ़ के एक मशहूर होटल में दो केलों की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां दो केले की कीमत 442.50 रुपये हैं। यह खुलासा किया है मशहूर बॉलीवुड एक्‍टर राहुल बोस ने। राहुल बोस ने इस बारे में अपने ट्विटर हेंडल पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है।  उन्‍होंने इसके साथ ही लिखा है ‘किसने कहा है फल आपके लिए हानिकारक नहीं है।

राहुल बोस के अनुसार, चंडीगढ़ के नामी होटल में दो केले की कीमत 442 रुपये 50 पैसे लिए गए

राहुल बोस के इस ट्वीट से हलचल मच गई है। उन्‍होंने 22 जुलाई को पोस्‍ट किए गए ट्वीट में इस बारे में पूरी जानकारी दी है। उन्‍होंने पूरी घटना की जानकारी देते हुए लिखा है कौन कहता है फल आपके लिए नुकसानदेह नहीं होते हैं? आपको यह देखकर विश्‍वास करना होगा। इसके साथ ही उन्‍होंने होटल पर इशारों में निशाना साधा है।

राहुल बोस अपलाेड किए गए वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह पिछले दिनों एक फिल्‍म शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गया था। वहां एक मशहूर होटल के शानदार सुइट में रुका था। उन्‍होंने इसके साथ ही होटल की तारीफ की है। वह वी‍डियो में कहते हुए नजर आते हैं, मैंने एक्‍सरसाइज के बाद दो केले मंगवाए। इन दो केलों की कीमत का बिल देखकर चौंक गया। इन दो केलों का बिल देखिये- 442.50 रुपये।

इसके साथ ही उन्‍होंने वीडियो में केले का बिल भी दिखाया है। इस वीडियो को अपलोड करने के साथ ही यह वायरल हो गया। पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इसे शेयर करने के साथ होटल प्रबंधन पर सवाल उठा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com