बाप ने बेटी को मार कर आँगन में दफनाया

एक पिता ने अपनी बेटी को प्रेम प्रसंगो के चलते मार कर घर के आँगन में ही दफना दिया. मामला यूपी के मुजफ्फरनगर कि है और ये वारदात अब से तक़रीबन डेढ़ महीने पहले अंजाम दी गई थी.  हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस के अनुसार प्रेम संबंधों के चलते युवती हत्या उसके पिता ने ही की थी. हत्या के शव को घर के अंगन में ही गाड़ दिया.कातिल पिता अब पुलिस हिरासत में है.बाप ने बेटी को मार कर आँगन में दफनाया

पुलिस के बयान के अनुसार ये पूरा मामला ककरौली थाना क्षेत्र के गांव तेवड़ा का हैं. जो जांच के बाद ऑनर किलिंग का निकला. लड़की का गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध था जिसकी भनक उसके पिता को लग गई और उसने बेटी को मार कर घर के आंगन में ही दफना दिया, लगभग डेढ़ माह बाद गांव में चर्चा फैलने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने युवती के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हुआ और घर में दफन शव को निकलवाया.

मकसूद नाम के इस व्यक्ति ने अपनी 16 साल की बेटी शकीरा की हत्या कर लगभग डेढ़ माह पहले दफनाया था और इस बीच युवती के लापता होने का मामला सुर्खियों में रहा. वही जानकारी के बिनाह पर जांच कर रही पुलिस  को शक युवती के पिता पर हो गया और उसने सख्ती से पूछताछ के बाद सब उगल दिए . शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है वही पिता अभी हिरासत में है. 

Loading...
IGNITED MINDS