मज़बूरी बनी मौत की वजह

देश की राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में काम को लेकर कुछ मजदूर आपस में लड़ लिए. मजदूरों के बीच हुई इस लड़ाई में एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.देश की राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में काम को लेकर कुछ मजदूर आपस में लड़ लिए. मजदूरों के बीच हुई इस लड़ाई में एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.  यह घटना सोमवार की सुबह की  फरीदाबाद के लेबर चौक की बताई जा रही है. यहाँ मजदूर काम के इंतजार में खड़े थे. यहाँ एक शख्स मजदूर की तलाश में लेबर चौक पहुंच गया. उस शख्स से दो मजदूर एक साथ बात करने लगे, और थोड़ी ही देर बाद आपस में लड़ने लगे. थोड़ी ही देर बाद उनके बीच मारपीट शुरु हो गई. एक पक्ष ने दूसरे मजदूर की पिटाई कर दी.  इस घटना के बाद पिटने वाले ने फोन करके अपने भाईयों को और दोस्तों को मौक़े पर बुला लिया. वहां पर दोनो पक्षों के लोग लाठी-डंडों के साथ मौके पर आ पहुंचे. कई बार इस दौरान उनमें सुलह भी हुई लेकिन फिर दोनों पक्ष आपस में लड़ लिए और यह लड़ाई तब जाकर रुकी  जान इस लड़ाई में चेतराम नाम के एक शख्स की साँसे थम गई. चेतराम उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और काम की तलाश में वो फरीदाबाद पहुंचा था. मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना सोमवार की सुबह की  फरीदाबाद के लेबर चौक की बताई जा रही है. यहाँ मजदूर काम के इंतजार में खड़े थे. यहाँ एक शख्स मजदूर की तलाश में लेबर चौक पहुंच गया. उस शख्स से दो मजदूर एक साथ बात करने लगे, और थोड़ी ही देर बाद आपस में लड़ने लगे. थोड़ी ही देर बाद उनके बीच मारपीट शुरु हो गई. एक पक्ष ने दूसरे मजदूर की पिटाई कर दी.

इस घटना के बाद पिटने वाले ने फोन करके अपने भाईयों को और दोस्तों को मौक़े पर बुला लिया. वहां पर दोनो पक्षों के लोग लाठी-डंडों के साथ मौके पर आ पहुंचे. कई बार इस दौरान उनमें सुलह भी हुई लेकिन फिर दोनों पक्ष आपस में लड़ लिए और यह लड़ाई तब जाकर रुकी  जान इस लड़ाई में चेतराम नाम के एक शख्स की साँसे थम गई. चेतराम उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और काम की तलाश में वो फरीदाबाद पहुंचा था. मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...
IGNITED MINDS