सौतेली बहनों संग कैसे बदले अर्जुन कपूर के रिश्ते, पहली बार बताया

श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन अपनी सौतेली बहनों के करीब आ गए हैं. उनके बीच रिश्ते पहले से कई गुना बेहतर हो गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने जाह्नवी-खुशी संग बदलते रिश्ते के बारे में बयान दिया है.सौतेली बहनों संग कैसे बदले अर्जुन कपूर के रिश्ते, पहली बार बताया

उन्होंने कहा, ”ये सब मौसी से सलाह-मशवरा लेने के बाद हुआ, क्योंकि कुछ मामलों के लिए मुझे हमेशा ही उनकी सहमति की जरूरत हुई है. हम हमेशा से चाहते हैं कि हमारे एक्शन से उन्हें दुख ना पहुंचे. मुझे जो सही लगा मैंने किया. मैंने और अंशुला ने सोचा कि ये करना सही रहेगा.”

उन्होंने आगे कहा, ”जितना मैं अंशुला की सलामती चाहता हूं उतना ही मैं जाह्नवी-खुशी के लिए लिए फिक्रमंद हूं. मैं अपने पापा के बहुत करीब हूं, मैं चाहता हूं जाह्नवी-खुशी भी अंशुला की ही तरह हमेशा ठीक रहे.”

वे कहते हैं, ”जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क को लोगों का जितना प्यार मिल रहा है, इससे मैं खुश हूं. जाह्नवी ने अपने प्रमोशनल इंटरव्यू भी करने शुरू कर दिए हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले मुझसे घर पर पूछा था कि कैसे मैंने इश्कजादे के लिए इंटरव्यूज की तैयारी की थी.”

बता दें, श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन अपनी सौतेली बहनों के करीब आ गए हैं. वे हर मोड़ पर उन्हें सपोर्ट करते हुए दिखते हैं. अर्जुन, जाह्नवी-खुशी को लेकर प्रोटेक्टिव भी हो गए हैं. अर्जुन श्रीदेवी के निधन के बाद से हर मुश्किल घड़ी में पापा के साथ खड़े नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अर्जुन को काफी सराहा जाता है.

Loading...
IGNITED MINDS