सचिन की बेटी ने बोल्डनेस की हद की पार, फोटो वायरल

आजकल इंटरनेट पर सेलिब्रिटी किड्स छाए हुए हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी के बाद अब एक और सेलिब्रिटी किड्स ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है। यह किड है पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर। सारा तेंदुलकर इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उनके हॉट अवतार के सामने कई बॉलीवुड किड्स पानी भरते नजर आए। आजकल इंटरनेट पर सेलिब्रिटी किड्स छाए हुए हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी के बाद अब एक और सेलिब्रिटी किड्स ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है। यह किड है पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर। सारा तेंदुलकर इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उनके हॉट अवतार के सामने कई बॉलीवुड किड्स पानी भरते नजर आए।   सारा की कई फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन  तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देखते बन रही है।  सारा का फैशन सेंस फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सभी उनकी स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। सारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का अनुमान है कि वे भी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। हालांकि सचिन ने कुछ दिन पहले ही ऐसी किसी संभावना को सिरे से  खारिज कर दिया था। सारा की यह फोटो उनके फैंस क्लबस ने  अपलोड की हैं, जिनमें सारा ट्रेडिशनल के साथ ही वेस्टर्न लुक में भी नजर आ रही हैं। उनकी यह ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया सेंशसन बनी हुई हैं। वेस्टर्न ड्रेस में सारा का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है और यूजर्स उनकी स्टाइल के दीवाने हुए जा रहे हैं।      बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में भी सारा अपने माता—पिता के साथ  गई थीं। इस मौके पर उन्होंने  पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। इसके बाद सारा  सोशल मीडिया पर छा गई थीं और अब उनकी नई फोटोज ने धमाल मचा दिया है।

सारा की कई फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन  तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देखते बन रही है।  सारा का फैशन सेंस फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सभी उनकी स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। सारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का अनुमान है कि वे भी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। हालांकि सचिन ने कुछ दिन पहले ही ऐसी किसी संभावना को सिरे से  खारिज कर दिया था। सारा की यह फोटो उनके फैंस क्लबस ने  अपलोड की हैं, जिनमें सारा ट्रेडिशनल के साथ ही वेस्टर्न लुक में भी नजर आ रही हैं। उनकी यह ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया सेंशसन बनी हुई हैं। वेस्टर्न ड्रेस में सारा का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है और यूजर्स उनकी स्टाइल के दीवाने हुए जा रहे हैं। 

बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में भी सारा अपने माता—पिता के साथ  गई थीं। इस मौके पर उन्होंने  पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। इसके बाद सारा  सोशल मीडिया पर छा गई थीं और अब उनकी नई फोटोज ने धमाल मचा दिया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com