मुझे पांच बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा: अभिनेत्री सुरवीन चावला

अभिनेत्री सुरवीन चावला भारतीय टेलीविजन का जाना माना चाहरा हैं. अभिनेत्री को कई बड़े अवॉर्ड्स का नॉमीनेशन मिल चुका है तो कई वो जीत भी चुकी हैं. इस सफलता के बाद उन्होंने छोटे परदे से फिल्म इंडस्ट्री में अपना जगह बनाने की ठानी जिसमें उन्हें काफी मुश्किलों का सामने करना पड़ा. मशहूर और अभिनेत्री होने बावजूद भी सुरवीन ने हाल ही में जो फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात बताई है वो किसी को हैरान कर देने के लिए काफी हैं.

फिल्मों के ऑडिशन के दौरान सुरवीन को ‘ओवर एक्सपोज’ करने के लिए कहा गया. इसके साथ ही सुरवीन ने बताया कि 56 किलो वजन के कारण उन्हे यहां लोगों ने ओवरवेट भी कहा. इतना ही काफी नहीं ता सुरवीन ने ग्लैमर की दुनिया और अपने एक्सपीरिसंय और स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें एक या दो बार नहीं बल्कि पांच बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. सुरवीन ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि तीन बार साउथ फिल्म इंडस्ट्री और दो बार बॉलीवुड में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा.

बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए सुरवीन ने कहा, “एक डायरेक्टर देखना चाहता था कि मेरी क्लीवेज कैसी नजर आती है. वहीं दूसरा डायरेक्टर मेरी जांघे देखना चाहता था.” इसके साथ ही ओवरवेट के बारे में बात करते हुए सुरवीन ने कहा  “मैं एक बार ऑडिशन देने के लिए गई थी वहां एक इंसान ने मुझसे कहा कि मैं ओवरवेट हूं जबकि मेरा वजन सिर्फ 56 किलो था. मुझे लगा कि इस आदमी को चश्मा लगाए जाने की जरूरत है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com