यहां मिलिए रोहित शेट्टी के बेटे ईशान से, स्टाइल में किसी से कम नहीं

स्टार किड्स के बारे में हर कोई इन दिनों जानना चाहता है। वैसे भी सोशल मीडिया पर स्टार किड्स जानेमाने सेलिब्रिटीज से कम नहीं है। शाहरुख के बेटे अबराम, सैफ-करीना के बेटे तैमूर से लेकर बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे तक अपनी तस्वीरों के कारण छाए रहते हैं।स्टार किड्स के बारे में हर कोई इन दिनों जानना चाहता है। वैसे भी सोशल मीडिया पर स्टार किड्स जानेमाने सेलिब्रिटीज से कम नहीं है। शाहरुख के बेटे अबराम, सैफ-करीना के बेटे तैमूर से लेकर बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे तक अपनी तस्वीरों के कारण छाए रहते हैं।  इसी कड़ी में एक और स्टार किड्स का नाम जुड़ता दिख रहा है। हम बात कर रहे हैं फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बेटे ईशान रोहित शेट्टी की।    रोहित शेट्टी जब अपने बेटे ईशान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे तो फोटोग्राफरों ने दोनों को कैमरे में कैद कर लिया। दरअसल, ऐसा बहुत कम देखने को मिला है कि रोहित शेट्टी अपने बेटे के साथ नजर आए हैं।  बता दें कि रोहित शेट्टी ने साल 2005 में माया रोहित शेट्टी से शादी की थी। उनकी पत्नी माया एक बैंकर हैं। रोहित शेट्टी और माया के इकलौते बेटे हैं ईशान, जिन्हें आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। पहली नजर में ईशान भी अपना पापा की तरह ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं।    'गोलमाल' जैसी ब्लॉकबस्टर सीरिज के अलावा 'बोल बच्चन', 'ज़मीन', 'सिंघम', 'दिलवाले' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिंबा' के लिए चर्चा में हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान जैसे सितारे हैं। बहरहाल, काम के अलावा बात करें तो रोहित शेट्टी अपने परिवार के बेहद करीब हैं और एक कम्प्लीट फैमिली मैन हैं। रोहित अपने बेटे ईशान के भी बेहद करीब हैं, जो आप इन तस्वीरों में महसूस भी कर सकते हैं।    रोहित शेट्टी के मुताबिक उनका बेटा ईशान बहुत फ़िल्मी है और वो अक्सर सबको बताता रहता है कि वो रोहित शेट्टी का बेटा है। रोहित के मुताबिक ईशान ये बात अच्छे से समझते हैं कि वो एक फ़िल्म डायरेक्टर का बेटा है और इस बात को लेकर वो प्राउड फील करता है। रोहित शेट्टी के मुताबिक उनके बेटे को स्टंट करना बहुत पसंद है और रोहित हमेशा उन्हें और उनके दोस्तों को ये बताते रहते हैं कि फ़िल्मों में जो स्टंट वो करते हैं वो बहुत सावधानी से और जानकारों की मौजूदगी में किया जाता है। इसलिए वो इस तरह के स्टंट न किया करें जिसमें चोटिल होने का जोखिम हो। रोहित के मुताबिक स्टंट पूरे एहतियात से किया जाना चाहिए।    रोहित शेट्टी ने यह भी कहा है कि उनका बेटा ईशान अपनी मर्जी के करियर चुनने के लिए स्वतंत्र है। उन्हें ख़ुशी होगी कि उनका बेटा अपने मन का करे और रोहित हर पिता की तरह यही चाहते हैं कि उनका बेटा सबसे पहले एक अच्छा इंसान बने।

इसी कड़ी में एक और स्टार किड्स का नाम जुड़ता दिख रहा है। हम बात कर रहे हैं फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बेटे ईशान रोहित शेट्टी की।

रोहित शेट्टी जब अपने बेटे ईशान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे तो फोटोग्राफरों ने दोनों को कैमरे में कैद कर लिया। दरअसल, ऐसा बहुत कम देखने को मिला है कि रोहित शेट्टी अपने बेटे के साथ नजर आए हैं।

बता दें कि रोहित शेट्टी ने साल 2005 में माया रोहित शेट्टी से शादी की थी। उनकी पत्नी माया एक बैंकर हैं। रोहित शेट्टी और माया के इकलौते बेटे हैं ईशान, जिन्हें आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। पहली नजर में ईशान भी अपना पापा की तरह ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं।

‘गोलमाल’ जैसी ब्लॉकबस्टर सीरिज के अलावा ‘बोल बच्चन’, ‘ज़मीन’, ‘सिंघम’, ‘दिलवाले’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के लिए चर्चा में हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान जैसे सितारे हैं। बहरहाल, काम के अलावा बात करें तो रोहित शेट्टी अपने परिवार के बेहद करीब हैं और एक कम्प्लीट फैमिली मैन हैं। रोहित अपने बेटे ईशान के भी बेहद करीब हैं, जो आप इन तस्वीरों में महसूस भी कर सकते हैं।

रोहित शेट्टी के मुताबिक उनका बेटा ईशान बहुत फ़िल्मी है और वो अक्सर सबको बताता रहता है कि वो रोहित शेट्टी का बेटा है। रोहित के मुताबिक ईशान ये बात अच्छे से समझते हैं कि वो एक फ़िल्म डायरेक्टर का बेटा है और इस बात को लेकर वो प्राउड फील करता है। रोहित शेट्टी के मुताबिक उनके बेटे को स्टंट करना बहुत पसंद है और रोहित हमेशा उन्हें और उनके दोस्तों को ये बताते रहते हैं कि फ़िल्मों में जो स्टंट वो करते हैं वो बहुत सावधानी से और जानकारों की मौजूदगी में किया जाता है। इसलिए वो इस तरह के स्टंट न किया करें जिसमें चोटिल होने का जोखिम हो। रोहित के मुताबिक स्टंट पूरे एहतियात से किया जाना चाहिए।

रोहित शेट्टी ने यह भी कहा है कि उनका बेटा ईशान अपनी मर्जी के करियर चुनने के लिए स्वतंत्र है। उन्हें ख़ुशी होगी कि उनका बेटा अपने मन का करे और रोहित हर पिता की तरह यही चाहते हैं कि उनका बेटा सबसे पहले एक अच्छा इंसान बने।

Loading...
IGNITED MINDS