70 साल में जो नहीं हुआ वह मोदी सरकार ने 5 सालों में कर दिखाया: गिरिराज सिंह

उतराखंड राज्य के रुड़की में एक गोष्ठी को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अनुच्छेद 370 को लेकर भारत सरकार की जमकर तारीफ की. हालांकि, उससे पहले जैसे ही केंद्रीय मंत्री मंच पर पहुंचे तो उनके सामने ही मंच पर बैठने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए.

इसके बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बाद में माइक संभालते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं को हिदायत दे डाली कि वे कार्यक्रम की गरिमा बनाए रखें, नहीं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बाद में गिरिराज सिंह ने भी कार्यकर्ताओं के बीच मंच पर बैठने के लिए हुई कहासुनी पर तंज कसते हुए कहा कि यहां कुछ लोग तो मंच पर बैठने को लेकर ही भिड़ जाते हैं.

गिरिराज सिंह ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A हटाए जाने को लेकर कहा कि जो 70 सालों में नहीं हुआ वह नरेंद्र मोदी सरकार ने महज 5 सालों में कर दिखाया. वे यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, ‘कश्मीर जिंदा है. उसकी कश्मीरियत को गुलाम बनाने के लिए तीन-चार लोग थे जो उसे लूट रहे थे. कश्मीर में 90% लोग इनसे नफरत करते हैं. इनसे डरते हैं. ये पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com