त्यौहारी सीजन : VIVO के इस स्टाइलिश फोन पर बम्पर डिस्काउंट

भारत में पिछले पांच सालों में स्मार्टफोन मार्केट काफी तेजी से बढ़ा है. आज स्मार्टफोन्स को लेकर जिस तरह का क्रेज युवाओं में है, वह पहले कभी देखने को नहीं मिला. और हो भी क्यों न, उन्हें नए-नए फीचर्स और इनोवेशन्स देखने को जो मिल रहे हैं. वैसे शानदार कैमरा एक्सपीरियंस के साथ नए फीचर्स और इनोवेशन्स के मामले में vivo ने हमेशा से ही एक लीडर की भूमिका निभाई है. बात चाहें पहली बार इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ आने वाला vivo X21 की हो या पॉप-ऑप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला vivo NEX स्मार्टफोन, vivo हमेशा अग्रणी रहा है. इसने यूजर्स को ऐसी चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी, जो 4000 mAh बैटरी को केवल 13 मिनट में चार्ज कर देगी. यही वजह है कि यूजर्स इसके फोन पर बहुत विश्वास करते है.

भारतीय बाजार में Coolpad Cool 5 हुआ पेश, फीचर कर देंगे हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूजर्स को वही फोन्स पसंद आते हैं, जिसका डिजाइन सॉलिड हो, और नए-नए फीचर्स से भरपूर हो. लेकिन एक चीज और महत्वपूर्ण है, वह है किफायती दाम। vivo ने इस मामले में हमेशा से ही यूजर्स का पूरा ख्याल रखा है.अलग-अलग ऑफर्स के साथ इनके फोन्स के दाम कम हुए हैं. वर्तमान में फेस्टिव सीजन को देखते हुए vivo Z1 Pro, vivo V15 और vivo Z1x पर कई ऑफर्स मिल रहे हैं. जिसकी वजह से इन फोन्स के दाम काफी कम हो गए हैं. ये ऑफर्स Big Billion Day पर मिल रहे हैं, जो 29 सितंबर से 4 अक्टूबर 2019 तक चलेगा.

vivo Z1 Pro पर मिल रहे खास ऑफर्स

vivo Z1 Pro तीन वैरिएंट (4GB रैम + 64GB स्टोरेज, 6GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज) में मौजूद है. त्योहारों में मिल रहे ऑफर्स के साथ अब इसकी कीमत क्रमश: 14,990 रुपए, 16,990 रुपए और 17,990 रुपए हो गई है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत इन तीनों वैरिएंट्स की कीमत क्रमश: 12,990 रुपए, 14,990 रुपए और 15,990 रुपए हो जाएगी. यदि आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट और डेबिट कार्ड है या फिर आईसीआईसी बैंक का क्रेडिट कार्ड, तो आपको इन फोन्स पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com