पिता ने अपनी मासूम बच्ची को मारकर किया अधमरा

हाल ही में जो खबर सामने आई है उस खबर को सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में एक छोटी सी बात पर पिता का कहर अपनी साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची पर इस कदर टूटा कि उसे अस्पताल में जिदंगी व मौत के बीच जूझना पड़ रहा है.

जी हाँ, यह मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है जहाँ बच्ची अस्पताल में एडमिट है. इस मामले में बच्ची का दोष केवल इतना था कि उसने बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया था और इसी बात से नाराज होकर पिता ने मासूम को लोहे की पाइप से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. वहीं घायल बच्ची का जेके लोन अस्पताल में ले जाया गया और वहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ”मोतीडूंगरी थाना के आदर्श नगर निवासी टुंपा देवी ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी साढ़े तीन साल की बेटी रिया ने सोते समय बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया था. इससे उसके पिता के कपड़े खराब हो गए. गुस्साए पिता ने लोहे के पाइप से बेटी को जमकर पीटा.” इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ”बीच-बचाव करने पर आरोपी ने उसकी भी पाइप से पिटाई कर डाली. आरोपित घायल अवस्था में बेटी को छोड़कर भाग गया.

इसके बाद उन्होंने अन्य लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसका उपचार जारी है. बच्ची फिलहाल आईसीयू में भर्ती है.” इस मामले में जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल बाबूलाल ने बताया कि ”घटना 29 सितम्बर की रात की बताई जा रही है और बच्ची की मां ने 30 सितम्बर को थाने में मामला दर्ज करवाया है. बच्ची का पिता किशन मजदूरी करता है. मारपीट के बाद वह फरार हो गया और उसकी तलाश जारी है.”

Loading...
IGNITED MINDS